एक गलती के कारण खूंखार क्रिमिनल्स के गढ़ में पहुंचे अर्नब गोस्वामी, इसी जेल में हुआ था अबू सलेम पर हमला

punjabkesari.in Monday, Nov 09, 2020 - 02:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी पर हिरासत के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल करने के आरोप के बाद अलीबाग के पृथकवास केंद्र से महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के तलोजा जेल शिफ्ट कर दिया गया है। इस जेल को खूंखार क्रिमिनल्स का गढ़ भी माना जाता है। इसी जेल में गुलशन कुमार हत्याकांड के आरोपी और डी कंपनी के सदस्य अबू सलेम पर हमला भी हो चुका है। 

PunjabKesari

2012 में अबू सलेम पर हुआ था हमला
साल 2012 में सलेम पर हमला किया था एडवोकेट शाहिद के मर्डर का दोषी देवेंद्र जगताप ने तलोजा जेल में अबू सलेम पर जानलेवा हमला किया था। भरत नेपाली गैंग का क्रिमिनल अब्बास खान भी इसी जेल में बंद था। मटका किंग सुरेश भगत को दिनदहाड़े मौत के घाट उतारने वाले अपराधी भी इसी जेल के इनमेट हैं। मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो कई जगह पुलिस के हवाले से बताया गया है कि सबसे अधिक दुर्दांत और खूंखार अपराधियों को तलोजा जेल में शिफ्ट किया जाता है। 

जेल ले जाए वक्त अर्नब ने पुलिस की गाड़ी से चिल्लाते हुए आए नजर
रायगढ़ क्राइम ब्रांच ने अर्नब को किसी अन्य व्यक्ति का मोबाइल का इस्तेमाल करते हुए और सोशल मीडिया पर गतिविधि करते पाया। जबकि चार नवंबर को पुलिस ने जब अर्नब को हिरासत में लिया था तो उनका निजी मोबाइल को जब्त कर लिया गया था। जेल ले जाए वक्त अर्नब ने पुलिस की गाड़ी से चिल्लाते हुए आरोप लगाया कि जेलर ने उनकी पिटाई की है। उनकी जिंदगी खतरे में है और उन्हें अपने वकील से बात नहीं करने दिया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News