पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी बोलीं- नक्सलियों से कहीं ज्यादा खतरनाक है BJP

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 04:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुरुलिया में रैली में जनता को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि भाजपा माओवादियों से भी ज्यादा खतरनाक है। जो भाजपा में जाना चाहते हैं, वे जा सकते हैं लेकिन हम अपना सिर भाजपा के सामने नहीं झुकाएंगे। 

PunjabKesari

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने पार्टी के कुछ नेताओं के दूसरी पार्टी में शामिल होने पर कहा कि राजनीति पवित्र विचारधारा और दर्शन है, कोई व्यक्ति कपड़े तो रोज बदल सकता है लेकिन विचारधारा नही।  उन्होंने कहा कि मैं कुछ दिनों से देख रही हूं कि बीजेपी और सीपीएम पार्टी कुछ लोगों को हमारी बैठकों में भेजकर उपद्रव मचाने का काम कर रही हैं। अब हम भी बीजेपी और सीपीएम की बैठकों में अपने आदमियों को भेजकर इनकी बैठकों में बवाल करेंगे।

PunjabKesari


ममता ने नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी को चुनौती देने का किया ऐलान 
इससे पहले ममता बनर्जी ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदी दिग्गज शुभेंदु अधिकारी को चुनौती देते हुए ऐलान किया कि वह उनके गढ नंदीग्राम से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। अधिकारी हाल ही में तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हो गये थे। बनर्जी ने इस बड़ी घोषणा के लिए नंदीग्राम को चुना जो भाजपा से दो-दो हाथ करने के तृणमूल कांग्रेस प्रमुख के संकल्प का परिचायक है। भाजपा राज्य में एक दशक से राज कर रही तृणमूल को सत्ता से उखाड़ फेंकने की जी-तोड़ कोशिश में जुटी है। मुख्यमंत्री ने यहां एक रैली में कहा कि दूसरे दलों में जाने वालों को लेकर उन्हें कोई चिंता नहीं क्योंकि जब तृणमूल कांग्रेस बनी थी, तब उनमें से शायद ही कोई साथ था। उन्होंने कहा कि इन नेताओं ने पिछले कुछ सालों के दौरान अपने द्वारा लुटे गये धन को बचाने के लिए पार्टी (तृणमूल कांग्रेस) छोड़ी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News