पश्चिम बंगाल चुनाव: ममता पर बरसे जेपी नड्डा, कहा- उनको न मां की चिंता और न माटी से प्यार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 04:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है। इसी के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बीरभूम में एक रैली में जनता को संबोधित करते सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मता बनर्जी के शासनकाल में बंगाल की संस्कृति को खतरा है। नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी को न मां की चिंता है और न ही माटी से प्यार है, उनको केवल तानाशाही से मतलब है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल में बंंगाल बसा है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि मैं प्रण करता हूं कि नरेन्द्र मोदी जी को आप आशीर्वाद देंगे, बंगाल में आप कमल खिलाएंगे तो उसके बाद बंगाल का विकास तेजी से होगा और किसानों का विकास भी पूरी तरह से होगा। एक तरफ हम ममता जी को और बंगाल को देख रहे हैं। आज उनके नेतृत्व में बंगाल की संस्कृति भी खतरे में पड़ गई है। जो बंगाल संस्कृति, विकास, देश दृष्टि और दिशा देने के लिए जाना जाता था, ऐसे बंगाल के विकास को रोकने का काम, भाई को भाई से लड़ाने का काम, बंगाल में भ्रष्टाचार फैलाने का काम, ममता सरकार ने किया है। नड्डा ने कहा कि बंगाल के जागरूक लोग राज्य में परिवर्तन चाहते हैं।

PunjabKesari

नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने एमएसपी लागत से डेढ़ गुना देना तय की। एग्रीकल्चर इंफ्रास्ट्रक्चर फंड में 1,500 करोड़ रुपये और 3 प्रोजेक्ट सेंक्शन किए। मैं प्रण करता हूं कि नरेन्द्र मोदी को आप आशीर्वाद देंगे, बंगाल में आप कमल खिलाएंगे तो उसके बाद बंगाल का विकास तेजी से होगा और किसानों का विकास भी पूरी तरह से होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News