सांसद सौमित्र खां का दावा, तृणमूल के 40 से ज्यादा विधायक भी चुनाव से पहले बीजेपी में आएंगे

punjabkesari.in Saturday, Jan 16, 2021 - 04:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं में उठापटक मची हुई है। पिछले दिनों ये खबर सामने आई थी कि टीएमसी सांसद शताब्दी रॉय बीजेपी में शामिल होने का मन बना चुकी है। हालांकि एक बार फिर बांकुड़ा के बिष्णुपुर से बीजेपी सांसद सौमित्र खां ने दावा किया कि शताब्दी रॉय का दिल बीजेपी पर आ गया है। उन्होंने कहा कि शताब्दी रॉय,राजीव बनर्जी के साथ ही सात से आठ टीएमसी सांसद बहुत जल्द बीजेपी में आने वाले हैं। उन्होंने दावा किया कि तृणमूल के 40 से ज्यादा विधायक भी चुनाव से पहले बीजेपी में आएंगे। 

शताब्दी रॉय और राजीव बनर्जी दिल से बीजेपी में आ गए
बांकुड़ा में छिन्नमस्तिका मंदिर में सफाई कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद सौमित्र खां ने दावा किया कि टीएमसी में जल्द ही बड़ी टूट होगी। उन्होंने कहा कि शताब्दी रॉय और राजीव बनर्जी दिल से बीजेपी में आ गए और शरीर से भी वे जल्द ही आ जाएंगे। उन्होंने दावा किया कि ममता बनर्जी ने नाटक कर शताब्दी रॉय को दो से तीन दिनों के लिए रोका है लेकिन वे जल्द बीजेपी में आने वाली हैं। वहीं दिलीप घोष को बीजेपी का मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाने के सवाल पर सौमित्र खां ने सधा हुआ जबाव दिया है। सौमित्र ने कहा कि मुख्यमंत्री का फैसला बीजेपी का केंद्रीय और राज्य नेतृत्व ही करेगा।

बीजेपी का लक्ष्य सोनार बांग्ला बनाना
सौमित्र खां ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान चलाया है, इसलिए वे भी इस मिशन में अपना योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी का लक्ष्य सोनार बांग्ला बनाना है। हालांकि अगले कुछ दिनों में पता चल ही जाएगा कि बीजेपी सांसद सौमित्र खां के दावे में कितना दम है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News