श्रद्धा हत्याकांड में फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, आफताब ने दोस्तों को सुनाई थी ब्रेकअप की झूठी कहानी

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 02:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या का आरोपित आफताब अमीन पूनावाला से पूछताछ के दौरान कई हैरान कर देने वाले खुलासे हुए हैं। इस बीच एक और चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने हत्या के बाद मुंबई में श्रद्धा के कुछ दोस्तों से मुलाकात की थी। इस दौरान उसने श्रद्धा और उसके बीच ब्रेकअप की झूठी कहानी भी सुनाई थी ताकि किसी को उसपर शक न हो। 

वहीं श्रद्धा वालकर की हत्या करने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की शेष पॉलीग्राफ जांच रोहिणी में विधि-विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) में हो रही है। अधिकारियों ने बताया कि पूनावाला सुबह नौ बजकर 50 मिनट पर एफएसएल पहुंचा और जांच सत्र सुबह करीब 11 बजे शुरू हुआ। एफएसएल, रोहिणी में अपराध दृश्य प्रबंधन विभाग के प्रमुख संजीव गुप्ता ने कहा, ‘‘जब आखिरी सत्र हुआ था तो स्वास्थ्य से जुड़ा कोई मसला आ गया था जिससे कुछ सत्र संतोषजनक नहीं थे। हमारी लैब और नार्को जांच के लिए पूरी तैयारी हो गयी है।'' उन्होंने कहा, ‘‘जांच के दौरान आफताब सहयोग कर रहा है या नहीं, यह हम जांच एजेंसी को बताएंगे क्योंकि यह गोपनीय मामला है।'' पूनावाला की जांच के तीन सत्र हो चुके हैं और आखिरी सत्र शुक्रवार को तीन घंटे तक चला था। इस जांच को ‘लाई डिटेक्टर' के नाम से भी जाना जाता है। 

आपको बतां दे किराष्ट्रीय राजधानी की एक अदालत ने दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी सह-जीवन साथी श्रद्धा वालकर की हत्या करने और शव के 35 टुकड़े करने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को शनिवार को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने हत्या के बाद आफताब के घर आई महिला से भी पूछताछ की है। पूनावाला ने कथित तौर पर 27-वर्षीय श्रद्धा का गला घोंट दिया और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिये, जिसे उसने अपने महरौली स्थित आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा और फिर कई दिनों तक शहर भर में फेंकता रहा था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Related News

Recommended News