PM मोदी के नाम अपनी सारी जमीन करना चाहती हैं 85 साल की 'अम्मा', वजह जान हो जाएंगे भावुक

2020-12-03T12:56:55.83

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता किसी से भी छिपी नहीं हैं। देश हो या विदेश सारे अधिकांश लोग उन्हें पसंद करते हैं। मोदी की लोकप्रियता का ऐसा मामला यूपी के मैनपुरी में देखा गया जहां एक 85 साल बिट्टन देवी नाम की बुर्जग अपनी सारी जमीन-जायदाद पीएम नाम करना चाहती हैं। प्रधानमंत्री के नाम पर खेत करने की बात सुनकर वकील भी हैरान रह गए। वहीं इसके पीछे की वजह भावुक काफी करने वाली है।

PunjabKesari

बिट्टन देवी के पास करीब साढ़े 12 बीघा जमीन
दरअसल बिट्टन देवी के पास करीब साढ़े 12 बीघा जमीन है। बुधवार को अचानक मैनपुरी की तहसील के वकील कृष्‍ण प्रताप सिंह के चैंबर में गईं।  वहां उन्‍होंने वकील से बात की और अपनी सारी जमीन पीएम मोदी के नाम पर करने की इच्‍छा जताई, जिसे सुनकर वहां बैठे सारे लोगों के होश उड़ गए। बुजुर्ग महिला को वकील ने बहुत समझाया गया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी हुई हैं। उन्‍होंने वकील से जमीन पीएम मोदी के नाम करने के लिए कहा है। इसके बाद वकील ने उनके बारे में उनसे जानकारी मांगी। 

PunjabKesari

आखिर क्यों करना चाहती थी मोदी के नाम सारी जमीन
इसके बाद बुजुर्ग महिला ने बताया कि उनके पति की मौत हो चुकी है। उनके दो बेटे और बहू हैं जोकि उनका बिलकुल ख्याल नहीं रखते। न ही उन्हे खाना देते हैं न ही कभी हाल चाल पूछा। उनका गुजारा सरकार की ओर से दी जा रही वृद्धावस्‍था पेंशन से हो रहा है। इसलिए वह अपनी जमीन पीएम मोदी को देना चाहती हैं। उनकी बात सुनकर वकील ने जिलाधिकारी से बात करने का हवाला देते हुए उन्‍हें घर भेज दिया। हालांकि बुजुर्ग महिला अपनी सारी जमीन पीएम मोदी के नाम करने में अड़ी हुई है। वकील ने उन्हें दो दिन बाद फिर से आने को कहा है। सोशल मीडिया पर जब यह खबर वायरल हुई तो हर कोई चौंक गया। 


Edited By

Anil dev

Recommended News