इस औरत के पेट में बच्चे की जगह पल रही है स्पोटर्स कार..!, तस्वीर देख उड़ेंगे होश

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 01:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ऐसा लग रहा है कि आजकल दुनिया में कुछ ज्यादा ही अजीब-सी घटनाएं होती जा रही हैं। आमतौर पर जब भी कोई दम्पति डॉक्टर के पास क्लीनिक में अल्ट्रासाऊंड करवाने जाता है, तो उनके मन में कुछ सवाल होते हैं। उनका होने वाला बच्चा पेट में क्या कर रहा होगा, कैसा दिखता होगा? मगर आप सोचिए कि आप अपनी बीवी को लेकर डॉक्टर के पास जाएं और वह कहे कि मुबारक हो, आप एक स्पोर्ट्स कार के बाप बनने वाले हैं। आपकी हालत तो उस समय सच में देखने लायक होगी। 

ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ, जब वह अपनी पत्नी को लेकर डॉक्टर के पास गया। फेसबुक पर एक यूजर ने एक पोस्ट करके यह जानकारी दी। वह जब अपनी प्रैग्नैंट बीवी का चैकअप करवाने डॉक्टर के पास गया, तो अल्ट्रासाऊंड में पेट के अन्दर एक स्पोर्ट्स कार जैसी आकृति दिखाई दी। यह देखकर पति-पत्नी दोनों चौंक गए।  जब पता चला कि पेट में कार नहीं, उनका बेबी ही है, बस उसकी आकृति इस समय कार जैसी दिख रही है, तब उनकी जान में जान आई। 

उनका कहना था कि एक तो वह पहले से ही आश्चर्य में हैं कि उनकी बीवी दोबारा इतनी जल्दी प्रैग्नैंट कैसे ही गई, जबकि उनके पहले बच्चे को पैदा हुए अभी 6 महीने ही हुए हैं और अब पेट में स्पोर्ट्स कार दिख रही है। उन्होंने तुरन्त ही अल्ट्रासाऊंड की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर डालीं, जिस पर लोगों के मजेदार कमैंट भी आए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News