अमित शाह के दौरे से पहले ओडिशा में छिड़ा BJP-BJD में पोस्टर वार

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 11:38 AM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक सोमवार को एक गैर राजनीतिक कार्यक्रम में एकसाथ हिस्सा लेने वाले हैं। इससे एक दिन पहले भुवनेश्वर और कटक शहरों में पोस्टर युद्ध देखने को मिला। दोनों शहरों को शाह की तस्वीर वाले पोस्टर और बैनर से पाट दिया गया। वहीं, जिन स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शाह के स्वागत में बैनर-पोस्टर लगाए हैं, उन्हीं स्थानों पर राज्य में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) ने अपने अध्यक्ष नवीन पटनायक की तस्वीरें और होर्डिंग लगाई हैं। 

भाजपा के पोस्टर में शाह के बड़े कटआउट लगे हैं और कुछ स्थानों में भगवा पृष्ठभूमि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर दिखाई दे रही है। वहीं बीजद के पोस्टर में हरी पृष्ठभूमि के साथ नवीन पटनायक की तस्वीर दिखाई दे रही है। भुवनेश्वर से भाजपा सांसद अपराजिता सारंगी ने शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और खुद की तस्वीरों वाले कुछ होर्डिंग्स लगाए। 

कुछ अन्य भाजपा नेताओं ने भी यहां बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से कटक तक सड़क पर पोस्टर लगाए जहां सोमवार को कार्यक्रम होगा। स्वतंत्रता सेनानी और पूर्व मुख्यमंत्री हरेकृष्ण महताब द्वारा स्थापित ओडिया दैनिक प्रजातंत्र की 75 वीं वर्षगांठ में भाग लेने से पहले, केंद्रीय मंत्री शाह नेताजी सुभाष चंद्र बोस को कटक के ओडिया बाजार स्थित क्रांतिकारी नेता के जन्मस्थान पर श्रद्धांजलि देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News