मध्य प्रदेश निकाय चुनाव में AAP की एंट्री, CM अरविंद केजरीवाल बोले- एक मौका हमें दो

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 06:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप ईमानदार और देशभक्त पार्टी है। हम पैसे नहीं खाते, हम लोगों की सेवा करते हैं।  केजरीवाल ने आज यहां आप पार्टी से महापौर पद के लिए प्रत्याशी रानी अग्रवाल के समर्थन में प्रचार के दौरान कहा कि आप पार्टी यह ईमानदार और देशभक्त पार्टी है, हम लोग सेवा करते है पैसे नहीं खाते है। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली के साथ-साथ पंजाब में बिजली फ्री कर दी है। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी यह सवाल करती है कि पैसा कहां से आता है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार खत्म करके और ईमानदारी से काम करके पैसा आता है। 

 केजरीवाल ने कहा कि मध्यप्रदेश में आप के प्रत्याशियों को एक मौक़ा दिजिए हम आपके सभी काम करेंगे। उन्होंने कहा कि सिंगरौली का बजट लोगों के कहने पर बनेगा। जनता कहेगी सड़क बना दो, सड़क बना देंगे। पानी की समस्या ठीक करो, हम ठीक करेंगे। हम बिजली-पानी, सड़क समेत सभी मुद्दों का समाधान करेंगे। केजरीवाल ने कहा कि पूरे देश में भाजपा-कांग्रेस, कांग्रेस-भाजपा का यही खेल चल रहा है। ये लोग कुछ काम-धंधा नहीं करते हैं। इन लोगों ने आपस में सेटिंग कर रखी है, लेकिन दिल्लीवासियों ने ये सेटिंग तोड़ दी और दोनों पाटिर्यों को उखाड़ फेंका। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली में जनता की सुविधाओं के मद्देनजर बहुत काम हो रहा है। 

उन्होंने कहा कि हमने स्कूल और अस्पताल ठीक कर दिया है। बिजली भी मुफ्त कर दी है। हम लोग दूसरे नेताओं की तरह पैसे नहीं खाते हैं। मध्यप्रदेश की जनता से मेरी अपील है कि एक मौका आम आदमी पार्टी को दो, हम नगर निगम के सभी मुद्दों का समाधान करेंगे। नगर निगम सिंगरौली महापौर चुनाव में भाजपा, कांग्रेस एवं आप के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है। महापौर चुनाव में भाजपा प्रत्याशी चन्द्र प्रताप विश्वकर्मा, कांग्रेस से अरविंद सिंह चन्देल एवं आम आदमी पार्टी से रानी अग्रवाल मैदान में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Related News

Recommended News