BJP नेता का दावा: CM उद्धव ने नवंबर में ही जताई थी दूसरी लहर की आशंका, सरकार ने नहीं की तैयारी

2021-04-23T19:13:34.363

नेशनल डेस्क: भाजपा के वरिष्ठ नेता माधव भंडारी ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पिछले साल नवंबर में ही कोरोना वायरस की दूसरी लहर का अनुमान जताया था लेकिन इसके बावजूद महाराष्ट्र सरकार ने इसके लिए कोई तैयारी नहीं है। भंडारी ने दावा किया कि अगर महाराष्ट्र सरकार ने पिछले साल नवंबर में ही ऑक्सीजन प्लांट लगाने शुरू कर दिए होते तो आज राज्य के अस्पतालों को ऑक्सीजन की भयंकर कमी से नहीं जूझना पड़ता। 

भंडारी ने पत्रकारों से ऑनलाइन बातचीत में कहा, कोविड-19 के घटते मामलों की पृष्ठभूमि में मुख्यमंत्री ठाकरे ने 22 नवंबर को फेसबुक लाइव के माध्यम से लोगों को संबोधित किया था। अपने संबोधन में कहा था, हालांकि संख्या (संक्रमण की) कम हो गयी है लेकिन लोगों को यह नहीं सोचना चाहिए कि कोविड-19 का खतरा टल गया है। उन्होंने कुछ पश्चिमी देशों का उदाहरण देते हुए दूसरी लहर की आशंका भी जताई थी।

 भंडारी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने दूसरी लहर के बारे में फरवरी में फेसबुक लाइव के एक और सेशन में भी कहा था। भाजपा नेता ने सवाल किया, च्च्दूसरी लहर के बारे में उनकी आशंका सच निकली है। ऐसे में सवाल उठता है कि अगर राज्य सरकार के पास पहले से जानकारी थी, तो उन्होंने हालात से निपटने के लिए क्या तैयारियां की हैं।'' 


Content Writer

Anil dev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static