राहुल गांधी का PM मोदी पर हमला, कहा- ED-CBI और आयकर विभाग को उंगलियों पर नचाती है सरकार

punjabkesari.in Thursday, Mar 04, 2021 - 01:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: टैक्स चोरी के मामले में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू समेत कई सितारों के ऑफिस और घरों पर आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एकदम जुदा अंदाज में मोदी सरकार को आड़े हाथो लिया है। कांग्रेस नेता ने हिन्दी के कुछ लोकप्रिय मुहावरों के माध्यम से केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। 

उन्होंने ट्वीट कर कुछ मुहावरे शेयर किए और कहा कि केंद्र सरकार आयकर विभाग, ईडी और सीबीआई को उंगलियों पर नचाती है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, कुछ मुहावरे: उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार IT Dept-ED-CBI के साथ ये करती है। भीगी बिल्ली बनना- केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया। खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि आयकर विभाग ने बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्मकार अनुराग कश्यप और उनके साझेदारों के घरों और कार्यालयों पर बुधवार को छापेमारी की। अधिकारियों ने बताया कि यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स के खिलाफ कर चोरी की जांच का एक हिस्सा है।

PunjabKesari

चीन ने भारत को धमकाने के लिए पारंपरिक और साइबर बलों को जुटाया
इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया था कि चीन ने भारत को धमकाने के लिए अपने पारंपरिक और साइबर बलों को जुटाया। साथ ही उन्होंने चेताया कि सरकार की कायरता के भविष्य में दुखद परिणाम होंगे। उन्होंने एक खबर का हवाला दिया जिसमें दावा किया गया है कि रात के समय ली गई उपग्रह तस्वीरों से पता चलता है कि लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) के निकट देपसांग क्षेत्र में चीन द्वारा निर्माण किया गया है। उन्होंने ट्विटर पर कहा, चीन ने भारत को धमकाने के लिए अपने पारंपरिक और साइबर बलों को जुटाया है। ये भारत सरकार (जीओआई) के लिए झटका है। मेरे शब्दों को नोट कर लीजिए, देपसांग में हमारी जमीन चली गई है और डीबीओ (दौलत बेग ओल्डी) खतरे में है। भारत सरकार की कायरता के भविष्य में दुखद परिणाम होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News