दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी का वीडियो वायरल, 4 किलोमीटर तक बाराती पीछे दौड़े

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 05:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के अजमेर का एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यहां एक शादी समारोह के दौरान बिन्दौरी की रस्म के दौरान अचानक हुई आतिशबाजी से घोड़ी टूट गई और दूल्हे को अपने साथ ले गई। घोड़ी आतिशबाजी की आवाज के साथ करीब 4 किमी तक दौड़ी और उसके बाद दूल्हे के परिवार और घोड़ी के मालिक ने पीछा किया। इस वीडियो में रस्मों से पहले ही दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर हवा से बातें करता हुआ नजर आ रहा है।



विवाह समारोह के दौरान चल रही थी रस्म
जानकारी के अनुसार, चार दिन पहले एक विवाह समारोह के दौरान तोरण की रस्म चल रही थी। दूल्हा घोड़ी पर बैठ रस्म अदायगी कर रहा था। इसी दौरान अचानक से वहां आतिशबाजी होने से घोड़ी बिदक गई। पहले तो घोड़ी थोड़ी आगे पीछे हुई बाद में वह दूल्हे को लेकर वहां से सरपट दौड़ पड़ी। पटाखे की आवाज से चमकी घोड़ी करीब 4 किलोमीटर तक भागती रही। उसके पीछे पीछे दूल्हे के परिजन और घोड़ी का मालिक दौड़ता रहा। ऐसा देखते ही सारा उत्साह मायूसी में बदल गया। गांव वालों ने घोड़ी का पीछा कर दूल्हे को नीचे उतारा।

दूल्हे की तबीयत खराब
इस घटना के बाद दूल्हे की तबीयत खराब हो गई। वहीं, विवाह समारोह में अफरातफरी का माहौल हो गया। दूल्हे के सही सलामत होने पर परिजनों और रिश्तेदारों ने राहत की सांस ली, लेकिन इस दरम्यिान कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया।  भले ही इस घटना में दूल्हे की जान पर बन आई हो लेकिन यूजर्स ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News