क्या पुलवामा हमले के वक्त Man Vs Wild की शूटिंग में व्यस्त थे PM मोदी?

2019-07-30T15:07:25.557

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) जल्द ही डिस्कवरी (Discovery) के सबसे मशहूर शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ (Man vs Wild) में नजर आएंगे। इस शो का टीजर सामने आने के बाद अब विपक्ष ने इस मामले में सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। इस मुद्दे पर कांग्रेस (Congress) ने दावा किया है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में हुए हमले के दौरान पीएम मोदी इस शो की शूटिंग में मशगूल थे। और तो और कांग्रेस ने डिस्कवरी से मांग की है कि वो शूटिंग वाले दिन के अपने पूरे शेड्यूल को सार्वजनिक करने को कहा है। जिससे लोगों को पता चल सके कि पुलवामा आतंकी हमले वाले दिन मोदी कितने बजे तक शूटिंग करते रहे।

 

PunjabKesari

 

कांग्रेस का पीएम मोदी पर आरोप
इस मुद्दे पर कांग्रेस के नेता मनीष तिवारी (Manish Tiwari) ने कहा कि 'पुलवामा हमले के दिन हमने कहा था कि हमले के समय पीएम मोदी शूटिंग में बिजी थे। शूटिंग के बाद साढ़े पांच बजे पीएम मोदी ने उत्तराखंड में एक जनसभा को संबोधित किया था, लेकिन उसमें उन्होंने न तो पुलवामा हमले की निंदा की और न ही शहीदों को श्रद्धांजलि दी।' मनीष तिवारी ने आगे कहा कि डिस्कवरी चैनल को उस दिन के अपने शूटिंग का कार्यक्रम सार्वजनिक कर बताना चाहिए कि शूटिंग कितने बजे तक चली थी ताकि प्रधानमंत्री की उस दिन के कार्यक्रम का पता चल सके।


PunjabKesari
 

महबूबा ने मोदी पर कसा तंज
तो वहीं इ शो को लेकर पीडीपी चीफ और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने मोदी पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीट किया कि, 'जोखिम के बाद भी पीएम मोदी निश्चित रूप से कुछ नया करने और पीआर बढ़ाने में आगे हैं। वो एक बार में हर पीढ़ी तक पहुंच सकते हैं।'
 

PunjabKesari

12 अगस्त प्रसारित होगा शो 
पीएम मोदी जल्द ही डिस्कवरी के मशहूर शो ‘‘मैन वर्सेज वाइल्ड’’ के एक एपिसोड में नजर आएंगे। यह खास एपिसोड 12 अगस्त को प्रसारित किया जाएगा। यह 180 से अधिक देशों में डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दिखाया जाएगा।

 

 


Edited By

Anil dev

Related News