PM मोदी के निर्देश ने बदली सूरत, अब कर्मचारी के साथ मंत्री भी 9.30 बजे पहुंच रहे कार्यालय

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2019 - 01:07 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपने सभी मंत्रियों को समय से अपने दफ्तर पहुंचने और ऑफिस का काम घर से न करने के निर्देश के बाद अब सभी मंत्री सुबह 9:30 बजे दफ्तर पहुंचने को लेकर अपने कार्यक्रमों को दोबारा तय कर रहे हैं। इसे लेकर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और राम विलास पासवान सुबह अपने दफ्तर पहुंचे और सचिवों के साथ बैठक की।

PunjabKesari

जानकारी मुताबिक तमाम मंत्री घरों से कार्यालय का काम करने से बच रहे हैं और समय पर कार्यालय पहुंच रहे हैं। वहीं कुछ मंत्री ऐसे भी हैं जो पहले से ही समय पर कार्यालय आते रहे हैं और अभी भी उसी रूटीन का अनुसरण कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन जैसे मंत्री सुबह साढ़े नौ बजे से पहले मंत्रालयों में पहुंच रहे हैं।

PunjabKesari

आपको बतां दे कि टाइम्स ऑफ इंडिया ने 13 जून को रिपोर्ट दी थी कि किस तरह पीएम मोदी ने खुद का उदाहरण देते हुए बताया था कि जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो नौकरशाहों से पहले ही ऑफिस पहुंच जाया करते थे। उसके बाद से सभी सीनियर मंत्रियों ने संबंधित विभागों में अपने-अपने जूनियर मंत्रियों के कामों का बंटवारा कर दिया है और उन्हें अहम जिम्मेदारियां दी गई हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News