नारद केस:ममता के 2 मंत्रियों और 1 MLA को CBI ने किया अरेस्ट, TMC समर्थकों का दफ्तर पर पथराव

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 01:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के मंत्री फरहाद हाकिम और सुब्रत मुखर्जी को नारद स्टिंग ऑपरेशन से जुड़े मामले में सोमवार को कोलकाता में CBI कार्यालय ले जाया गया। अधिकारियों ने बताया कि जांच के तहत तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक मदन मित्रा और पूर्व मंत्री शोभन चटर्जी को भी केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) के निजाम पैलेस स्थित कार्यालय ले जाया गया। मंत्रियों और विधायकों को सीबीआई द्वारा ले जाने की खबर मिलने पर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी तुरंत सीबीआई दफ्तर पहुंची। वहीं TMC समर्थकों ने सीबीआई के दफ्तर पर पथराव किया।

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक ममता ने सीबीआई अधिकारियों ने कहा कि अगर आप TMC के मंत्रियों और विधायकों को गिरफ्तार कर रहे हैं तो मुझे भी गिरफ्तार करो। वहीं TMC के वकील ने सीबीआई से कहा कि आप मंत्रियों को ऐसे अपने कार्यालय नहीं ला सकते।  बता दें कि केंद्रीय बलों के साथ सीबीआई की एक टीम सोमवार सुबह हाकिम के चेतला आवास पर पहुंची और उन्हें जांच एजेंसी के कार्यालय ले गई।

PunjabKesari

राज्य के परिवहन और आवास मंत्री हाकिम ने दावा किया, ‘‘सीबीआई ने नारद मामले में मुझे गिरफ्तार किया है। हम अदालत में इस मामले को ले जाएंगे।राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने हाल में हाकिम, मित्रा और मुखर्जी समेत तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ अभियोजन की मंजूरी दे दी थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News