नड्डा ने की BJP की चुनावी सफलता की प्रशंसा : कहा, ‘मोदी है तो मुमकिन है''

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 11:02 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने मंगलवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली जीत की सराहना की। उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस की जातिवाद, भाई-भतीजावाद और वंशवाद की राजनीति को खारिज कर दिया है एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा के विकास मॉडल के पक्ष में मत दिया है।

यहां स्थित भाजपा मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नड्डा ने जम्मू-कश्मीर में पार्टी के प्रदर्शन की भी सराहना की और कहा कि विधानसभा चुनावों में पार्टी का मत प्रतिशत बढ़ा है क्योंकि केंद्र शासित प्रदेश के लोगों ने मोदी के नेतृत्व में विश्वास जताया है। 

उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस नेता झूठ फैलाने में लगे थे लेकिन लोगों ने उन पर कोई ध्यान नहीं दिया। उन्होंने हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा को जनादेश दिया।'' नड्डा ने कहा कि लोगों ने कांग्रेस की जातिवाद, भाई-भतीजावाद और वंशवाद की राजनीति को खारिज कर दिया है और भाजपा के विकास मॉडल को मत दिया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा की जीत और जम्मू-कश्मीर में मत प्रतिशत में वृद्धि प्रधानमंत्री मोदी में लोगों के विश्वास को दर्शाती है। 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘ इससे एक बार फिर साबित होता है कि ‘मोदी है तो मुमकिन है' और यह मोदी की गारंटी है।'' उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट रहने और महाराष्ट्र, झारखंड तथा दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने का आह्वान किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News