‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने सुमित सूरी संग रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 06:20 AM (IST)

नेशनल डेस्कः अभिनेत्री सुरभि ज्योति ने 27 अक्टूबर को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सुमित सूरी से शादी कर ली। इस जोड़े की शादी उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के आहना रिसॉर्ट में प्रकृति की गोद में उनके परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सुरभि और सुमित नीता लुल्ला द्वारा डिजाइन किए गए वेडिंग आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। 
PunjabKesari
इससे पहले, सुरभि ने अपनी शादी से पहले की रस्मों की तस्वीरें शेयर की थीं। कैप्शन में लिखा था, "ये जड़ें बहुत गहरी हैं, धूप और बारिश, लचीलापन और अनुग्रह की कहानियां लेकर आती हैं। सुमित और मैंने प्रकृति की पवित्र छत्रछाया में यहाँ से अपनी यात्रा शुरू करने का फैसला किया, उन पेड़ों का सम्मान करते हुए जो ऊँचे खड़े हैं और पाँच तत्व जो हमें पूरा रखते हैं।" 
PunjabKesari
इससे पहले, रिपोर्ट्स में बताया गया था कि इस जोड़े ने मार्च में राजस्थान में शादी करने का फैसला किया था। लेकिन, कई कारणों से उन्हें अपनी शुरुआती योजना रद्द करनी पड़ी और शादी को टालना पड़ा।
PunjabKesari
सुमित ऋषिकेश के एक अभिनेता और निर्माता हैं। उन्होंने कई टीवी विज्ञापनों में काम किया है और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की शुरुआत वार्निंग से की थी, जिसे गुरमीत सिंह ने निर्देशित किया था। वह खतरों के खिलाड़ी के सीजन 4 में एक प्रतियोगी के रूप में भी दिखाई दिए। 

सुरभि टीवी की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने ‘कुबूल है’, ‘नागिन’, ‘इश्कबाज’ समेत और भी कई टीवी शोज में काम किया है. ‘कुबूल है’ के जरिए ही उन्होंने डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने जोया का रोल प्ले किया था, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था। एक प्रोजेक्ट के दौरान ही सुमित सूरी से उनकी मुलाकात हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News