मणिशंकर अय्यर ने कहा, मोदी को 'नीच आदमी' बताने वाला मेरा बयान सही था

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 11:43 AM (IST)

नई दिल्‍लीः कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा कि 2017 में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर जो भविष्यवाणी की थी वो एकदम सही थी। अय्यर ने कहा कि सबसे ज्यादा बदजुबानी करने वाले प्रधानमंत्री की इस बार सत्ता से विदाई तय है। अय्यर ने 2017 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे दिए गए अपने विवादास्‍पद बयान 'नीच किस्‍म का आदमी' को सही ठहराते हुए एक लेख लिखा है। अय्यर ने लेख में पूछा कि जो 2017 में मैंने पीएम मोदी पर बयान दिया था क्या वो सही नहीं था। पीएम मोदी को 'नीच किस्‍म का आदमी' कहने पर अय्यर के इस बयान पर काफी विवाद हुआ था।
PunjabKesari
विवाद के बाद अय्यर ने माफी मांग ली थी लेकिन अब उन्होंने कहा कि मैं अपने 2017 वाले बयान पर कायम हूं और मुझे नहीं लगता कि 2017 में मैंने कुछ गलत कहा था। अय्यर ने यह लेख पीएम मोदी के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और बालाकोट हवाई हमलों के ऊपर दिए बयानों को लेकर लिखा है। अय्यर ने कहा कि मोदी के राजीव गांधी और बालाकोट पर दिए बयानों से साफ है कि मेरी उनपर की गई भविष्यवाणी सही है कि वे नीच किस्म के आदमी हैं। कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी की शैक्षिक पृष्‍ठभूमि का भी मजाक उड़ाया और कहा कि उनके बयानों से उनकी अज्ञानता झलकती है।
PunjabKesari
दरअसल अय्यर ने यह कमेंट पीएम मोदी के बादलों से रडार और डिजीटल कैमरे के बयान पर दिया। अय्यर ने कहा कि मोदी की शुरू से ही झूठ बोलने की आदत है। वहीं कांग्रेस ने अय्यर के बयान से पल्ला छुड़ाते हुए कहा कि इसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। अय्यर का पीएम मोदी पर दिया बयान निजी है। उल्लेखनीय है कि यह पहली बार नहीं है जब अय्यर ने पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। इससे पहले 2014 में लोकसभा चुनावों के दौरान अय्यर ने मोदी को 'चायवाला' बताया था तब उन्होंने बड़े आत्मविश्वास से कहा था कि नरेंद्र मोदी कभी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News