''बेटा बीमार था, नहीं थे इलाज के लिए पैसे...'', महज 1500 रुपए के लिए कर दी फूल बेचने वाली महिला की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 05:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के पाटन जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने पैसों के लिए के एक फूल बेचने वाली महिला की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने शव को झाड़ियों में लटका दिया था। वहीं, अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपी ने बताया कि उसका बेटा बीमार था और इलाज के लिए उसके पास पैसे नहीं थे। बेटे का इलाज करवाने के लिए उसने उधार भी मांगा, लेकिन जब कहीं से पैसे नहीं मिले तो उसने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने एक फूल बेचने वाली महिला से 1500 रुपए लूट लिए और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

जानें क्या था पूरा मामला?
घटना पाटन जिले के सिद्धपुर तहसील के लूखासण गांव की है। यहां बीती 20 जुलाई 2024 की रात को गांव के बाहर झाड़ियों में एक महिला का शव पड़ा मिला था। राहगीरों ने शव देखते ही घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मामले की जांच में जुटी पुलिस को पता चला कि मृतक महिला का नाम केसरबेन रावल है और वह हनुमान मंदिर के बाहर लारी पर फूल मालाएं बेचती थी।

वहीं, जब प्राथमिक जांच में सामने आया कि महिला की हत्या की गई है तो उसके बेटे ने किसी अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस ने इलाके के कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले और कई लोगों से पूछताछ की। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी गांव का ही रहने वाला है, जिसका नाम कल्पेश वाल्मीकि है। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की।

'बेटा बीमार था, इलाज के लिए पैसे नहीं थे तो...'
पूछताछ में पुलिस को पता चला की आरोपी का बेटा बीमार था, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन उसके पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे। उसने अपने माता-पिता और रिश्तेदारों से अपने बेटे के इलाज के लिए पैसे मांगे, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। जिसके बाद वह अगले दिन सुबह घर से निकल गया। मंदिर के पास उसने एक फूल बेचने वाली को देखा उसे लगा कि इसके पास पैसे होंगे। उसने एकदम से महिला के पास जाकर उस पर हमला बोल दिया। उससे 1500 रूपए लूट लिए। इसके बाद दोनों में झड़प होने लग गई। महिला ने धमकी दी कि वह गांव वालों को बता देगी। जिसके बाद आरोपी ने उसकी साड़ी के पलू से उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद शव को झाड़ियों में लटका कर भाग गया ताकि लोगों को लगे कि उसने आत्महत्या की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News