जयपुर: राजपूत नेता गोगामेड़ी की घर में गोली मारकर हत्या के बाद आज जयपुर में बंद का ऐलान, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2023 - 08:22 AM (IST)

जयपुर: राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर में ही तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे अब पूरे जयपुर में हाहाकार मचा हुआ है। वहीं आज इस हादसे को लेकर पूरे जयपुर में बंद का आह्वान किया गया है। 

वहीं अब खबर सामने आई  है कि  पंजाब पुलिस ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का अलर्ट जयपुर पुलिस को भेजा था. जयपुर एटीएस ने एसओजी को जानकारी दी थी। 3 बार सुरक्षा मांगने के बाद भी गोगामेड़ी को पुलिस ने सुरक्षा नहीं दी गई। .

 उधर,  सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ का कहना है, ‘घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. एक राष्ट्रीय स्तर के सामाजिक कार्यकर्ता, जिन्होंने पुलिस से सुरक्षा मांगी लेकिन नहीं मिली और उन्हें गैंगस्टरों द्वारा हत्या…यह राजस्थान की निवर्तमान सरकार पर एक धब्बा है…”

जयपुर समेत जगह-जगह प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं चुरु में सरकारी बस पर पथराव कर दिया गया. इसके साथ ही राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना और राजस्थान के अन्य समुदायों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में बुधवार यानी आज राज्यव्यापी बंद का ऐलान किया है।

राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा कि जयपुर में राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई. हत्यारे चर्चा करने के बहाने उनके घर आए थे। हत्यारों के साथ आए एक आरोपी को भी गोली लगी है, जिसकी मौत हो गई है। बदमाशों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली है, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News