रवीना टंडन नशे में नहीं थीं, झूठी शिकायत दर्ज की गई: मुंबई पुलिस

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 10:27 AM (IST)

मुंबई: मुंबई पुलिस ने रविवार को स्पष्ट किया कि अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ खार पुलिस में झूठी शिकायत दर्ज की गई थी, जिसमें उन पर नशे में होने, लापरवाही से गाड़ी चलाने और मारपीट का आरोप लगाया गया था। सुश्री टंडन ने 'एक्स' पर 'विरल भयानी' के एक पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए कहा कि शिकायतकर्ता ने मामले में झूठी शिकायत दर्ज की और सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद पता चला कि रवीना की कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी और वह नशे में नहीं थी।

पोस्ट में कहा गया है कि मुंबई स्थित एक दैनिक से बात करते हुए जोन 9 के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) राजतिलक रोशन ने कहा कि शिकायत झूठी थी। "शिकायतकर्ता ने कथित वीडियो में झूठी शिकायत दी। हमने सोसायटी के पूरे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि अभिनेत्री का ड्राइवर कार को सड़क से सोसायटी में रिवर्स कर रहा था जब यह परिवार उसी लेन को पार कर रहा था। परिवार ने रोक दिया कार और ड्राइवर से कहा कि उसे पलटने से पहले जांच करनी चाहिए कि कार के पीछे लोग हैं या नहीं और उनके बीच बहस शुरू हो गई,'' डीसीपी ने दैनिक से बात करते हुए कहा।

जब बहस तेज़ हो गई, तो रवीना अपने ड्राइवर की जांच करने के लिए मौके पर आईं और उसे भीड़ से बचाने की कोशिश की। दोनों शिकायत दर्ज कराने के लिए खार पुलिस स्टेशन गए लेकिन बाद में उन्हें वापस ले लिया।

"डीसीपी राजतिलक रोशन ने बताया, "यह बहस गाली-गलौज तक बढ़ गई और अभिनेत्री रवीना टंडन यह देखने के लिए मौके पर पहुंचीं कि उनके ड्राइवर के साथ क्या हुआ था। अभिनेत्री ने ड्राइवर को भीड़ से बचाने की कोशिश की; हालांकि, भीड़ ने उनके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। रवीना टंडन और परिवार दोनों खार पुलिस स्टेशन गए और लिखित शिकायत दी, बाद में, उन दोनों ने यह कहते हुए पत्र भी दिया कि वे कोई शिकायत दर्ज नहीं करना चाहते थे। 

डीसीपी राजतिलक रोशन ने आगे कहा, "इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, और कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी। अभिनेत्री नशे में नहीं थी।" रवीना द्वारा उसी पोस्ट में साझा किए गए एक अन्य स्क्रीनशॉट में, एक ऑनलाइन पोर्टल में मुंबई पुलिस के हवाले से कहा गया था कि दोनों पक्षों ने कोई शिकायत करने से इनकार किया है।

मुंबई पुलिस के हवाले से कहा गया था,"टंडन का ड्राइवर कार को पार्क करने के लिए उसे रिवर्स करने की कोशिश कर रहा था, और एक परिवार के तीन लोगों को लगा कि वे चपेट में आ जाएंगे। बहस के बाद, दोनों पक्ष चले गए, और बाद में, पुलिस मौके पर पहुंची और टंडन के कर्मचारियों से पूछताछ की। दूसरा पक्ष था पुलिस स्टेशन में भी बुलाया गया, दोनों पक्षों ने कोई शिकायत करने से इनकार किया। "

पोस्ट में उल्लेख किया गया है कि पुलिस का बयान घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद आया है, जहां रवीना टंडन लोगों से शांत होने का अनुरोध कर रही हैं और उन्हें यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि 'मुझे मत मारो।'

इसमें कहा गया है कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घूम रहा है जिसमें रवीना टंडन को उन लोगों के बीच संघर्ष करते हुए देखा जा सकता है जो उन्हें धक्का दे रहे हैं और उनके ड्राइवर को पीटना चाहते हैं।
 
अभिनेत्री रवीना टंडन के घर के बाहर कल रात उस समय हाथापाई की खबर आई जब उनका ड्राइवर इमारत परिसर में कार पार्क कर रहा था। मुंबई पुलिस के मुताबिक, जब ड्राइवर कार रिवर्स कर रहा था तो बिल्डिंग के गेट के सामने से एक परिवार गुजर रहा था. यह सोचकर कि कार उन्हें टक्कर मार देगी, रवीना टंडन के ड्राइवर और परिवार की तीन महिलाओं के बीच इस मुद्दे पर हाथापाई शुरू हो गई। अपने ड्राइवर और परिवार के बीच बहस सुनने के बाद रवीना घर से बाहर आईं। हालांकि, काफी बहस के बाद दोनों पक्ष वहां से चले गए। सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने रवीना के स्टाफ से पूछताछ की और दोनों पक्षों को खार पुलिस स्टेशन बुलाया। पुलिस ने कहा कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ और न ही कोई वाहन टकराया, किसी भी पक्ष की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। इस बीच, काम के मोर्चे पर, रवीना ने हाल ही में सह-कलाकारों दिवंगत सतीश कौशिक और मानव विज के साथ डिज्नी हॉटस्टार कोर्टरूम ड्रामा 'पटना शुक्ला' में अपने सम्मोहक प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। आने वाले महीनों में वह 'वेलकम 3' में नजर आएंगी। स्टार कलाकारों में अक्षय कुमार, संजय दत्त, अरशद वारसी, दिशा पटानी, लारा दत्ता और परेश रावल शामिल हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Archna Sethi

Related News