मुंबई मैराथन 2020: दौड़ के दौरान 7 लोगों को पड़ा दिल का दौरा, 1 की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 03:42 PM (IST)

मुंबईः मुंबई में रविवार सुबह आयोजित 'टाटा मुंबई मैराथन 2020' के दौरान दिल का दौरा पड़ने से 64 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान गजानन मलजालकर के रूप में हुई है जो वरिष्ठ नागरिक की श्रेणी में दौड़ रहे थे। मलजालकर 4 किलोमीटर दौड़ने के बाद अचानक गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें बॉम्बे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

6 और लोगों को पड़ा दिल का दौरा
आज दौड़ के दौरान कुल सात लोगों को दिल का दौरा पड़ा। सभी सात लोगों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। टाटा मुंबई मैराथन के 17वें संस्करण में 55,000 से अधिक लोगों ने हिस्सा लेकर रिकार्ड बना दिया। इस मैराथन में महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे भी शामिल हुए। वहीं कई बॉलीवुड स्टार ने भी इस मैराथन में भाग लिया। फिल्म अभिनेता राहुल बोस के साथ ही गीतकार गुलजार ने भी मुंबई की इस ड्रीम रन में भाग किया। हाफ मैराथन सुबह 5 बजकर 15 मिनट पर शुरू हुआ, और 10 किलोमीटर का मैराथन सुबह साढे छह बजे शुरू हुआ।

PunjabKesari

मैराथन की शुरुआत मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसटी) स्टेशन से हुई, और हजारों लोगों ने शहर से होते हुए बांद्रा-वर्ली सीलिंक, मरीन ड्राइव, महालक्ष्मी रेसकोर्स, हाजी अली और पेडार रोड पर दौड़ लगाई। इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 17वीं मुंबई मैराथन को हरी झंडी दिखाई। इस मैराथन में बच्चे, जवान, बुजुर्ग हर आयु के लोग शामिल हुए। वहीं दिव्यांगों भी इस मैराथन का हिस्सा बने।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

seema

Recommended News

Related News