नवाब मलिक के आरोपों पर फैशन टीवी ने कहा- हमने पार्टी का आयोजन नहीं किया, क्रूज यात्रियों से कोई संबंध नहीं

punjabkesari.in Friday, Oct 29, 2021 - 02:10 PM (IST)

मुंबई- मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक लगातार NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेस में क्रूज ड्रग्स मामले को  'फर्जी' बताया था  नवाब मलिक ने गुरुवार को सवाल किया था कि क्रूज पार्टी के आयोजकों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई? उन्होंने यह भी दावा किया है कि क्रूज पार्टी का आयोजक स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के मुंबई जोनल निदेशक समीर वानखेड़े का दोस्त था।
 

वहीं इस मामले में  फैशन टीवी का बयान सामने आया है। फैशन टीवी का कहना है कि क्रूज पर जो हुआ उससे कंपनी का लेना देना नहीं, बयान में ये भी कहा गया है कि फैशन टीवी ने पार्टी का आयोजन नहीं किया था सिर्फ प्रायोजक था।  
 

फैशन टीवी ने अपने बयान में कहा कि कासिफ खान क्रज ड्रग्स पार्टी का आयोजत नहीं था और इसलिए क्रूज पर सवार यात्रियों के साथ इसका कोई सीधा संबंध नहीं है।  हम किसी भी परिस्थिति में इस तरह के व्यवहार की वकालत और समर्थन नहीं करते हैं।
 

बता दें कि इससे पहले नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि क्रूज में दाढ़ी वाला व्यक्ति कासिफ खान था।  नवाब मलिक ने क्रूज पर कासिफ की पार्टी का वीडियो भी जारी किया है। नवाब मलिक कासिफ पर ड्रग्स पार्टी, सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा रहे हैं. कासिफ फैशन टीवी के इंडिया हेड हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News