मुंबई: दो खेमो में बंटी कांग्रेस,संजय निरुपम और गुरदास कामत समर्थकों के बीच झड़प

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2017 - 09:32 PM (IST)

मुंबई: कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम और वरिष्ठ पार्टी नेता गुरदास कामत के खेमों के बीच तनाव आज बढ़ गया और जुहू में दोनों के समर्थकों के बीच टकराव की स्थिति आ गयी। कांग्रेस पार्टी के लिए यह असहज स्थिति वहां पैदा हुई जहां एआईसीसी के पर्यवेक्षक और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा नगर निगम चुनावों से पहले विभिन्न खेमों के बीच मतभेदों को दूर करने का प्रयास कर रहे थे।

नगर निगम चुनाव इस महीने के आखिर में होने हैं।  संघर्ष तब हुआ जब एक खेमे के कार्यकर्ताओं ने दूसरे खेमे के समर्थकों के साथ धक्का-मुक्की की।  मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कामत बार बार बीएमसी चुनावों के लिए पार्टी के टिकट वितरण में निरुपम की कार्यशैली पर विरोध दर्ज कराते रहे हैं। कामत ने पहले आरोप लगाया कि निरुपम के नकारात्मक रवैये की वजह से पूर्व विधायक और कुछ पार्टी पार्षद भाजपा में शामिल हो गये।

निरुपम ने आरोपों को खारिज कर दिया। एक वरिष्ठ पार्टी नेता ने पीटीआई से कहा कि कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ निरूपम के खिलाफ असंतोष बढ़ रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘नारायण राणे, मोहम्मद आरिफ नसीम खान, कृपाशंकर सिंह, गुरूदास कामत जैसे नेता निरूपम के काम करने के तरीके को लेकर उनसे नाराज हैं।’’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News