VIDEO: राहुल गांधी को इग्नोर कर स्मृति ईरानी ने संसद भवन में मुलायम सिंह यादव के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 02:13 PM (IST)

नई दिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण वर्ष 2022-23 के लिए 1 फरवरी 2022 को आम बजट पेश करेंगी इससे पहले आज सुबह संसद सत्र से पहले लोक सभा के बाहर कई रोचक तस्वीरें और वीडियो सामने आए। इसमें से एक वीडियो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के पैर छूती हुई नजर आईं। बता दें कि संसद भवन के बाहर ईरानी ने शिष्टाचार का परिचय देते हुए नेताजी के पैर छुए। वहीं इस दौरान आमने-सामने खड़े राहुल गांधी और स्मृति ईरानी ने नज़रें तो मिलाई लेकिन एक बात तक नहीं की। 
 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के साथ गोवा, पंजाब, उत्तराखंड और मणिपुर में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में जहां एक ओर सभी राजनीतिक पार्टी व नेताओं के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है तो वहीं इस बार संसद भवन से बजट सत्र के पहले दिन कुछ बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल रही हैं। ऐसे में मुलायम सिंह यादव के पैर छूने पर स्मृति ईरानी चर्चा का विषय बन गई हैं।  
 

इससे पहले सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने संसद के बजट सत्र के पहले दिन केंद्रीय कक्ष में दोनों सदनों की संयुक्त बैठक को संबोधित किया। राष्ट्रपति ने इस दौरान सरकार द्वारा किए जा रहे कामों और प्रयास का भी जिक्र किया।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News