एक-एक कर मौत के मुंह में समा गए 7 बच्चे ( Watch pics)

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2016 - 11:45 AM (IST)

गुना: मध्यप्रदेश के गुना जिला मुख्यालय से कुछ दूर स्थित पिपरोदाखुर्द गांव में पानी के बडे गड्ढे में डूबने से सात बच्चों की मौत हो गई। पपरौदा गांव गांव स्थित क्रॅशर के समीप बने बडे और गहरे गड्ढे में पानी भरा हुआ था। इसी गड्ढे में एक बच्चा खेलने के दौरान डूबने लगा। उसे बचाने के प्रयास में एक एक करके सातों बच्चे डूब गए। बच्चों की उम्र ग्यारह से चौदह वर्ष के बीच है।

बच्चो के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए
सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान आनंद कुशवाहा (12), करन कुशवाहा (12), टिल्लू (14), दिलीप कुशवाहा (14), गोली कोरी (11), हेमंत कोरी (11) और विकास कोरी (12) के रूप में हुयी है। इन बच्चों में करन और टिल्लू सगे भाई हैं। सूचना मिलते ही ग्रामीणों और पुलिस की मदद से शव निकाले गए और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।  

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जताया शोक 
डूबने से हुई सात नाबालिग बच्चों की मौत पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शोक जताया है।  सूत्रों के अनुसार घटना की जानकारी मिलते ही सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली से घटना पर दु:ख व्यक्त किया। उन्होंने शासन और जिला प्रशासन से मांग की है कि मृतकों के परिजनो को तत्काल आर्थिेक सहायता दी जाए। उन्होंने राज्य सरकार से ऐसे हादसों को रोकने लिए तत्काल कदम उठाने का आग्रह भी किया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News