3 साल की बेटी अपने पापा से करती थी ज्यादा प्यार, गुस्से में मां ने ले ली मासूम की जान

2021-04-08T14:45:03.317

नेशनल डेस्क: एक कलयुगी मां पर गुस्सा इस कदर हावी हो गया कि उसने अपनी ही कोख से जन्‍मी बच्‍ची की बेरहमी से हत्या कर दी। 3 साल की बच्ची का कसूर सिर्फ इतना था कि वह मां बाप के झगड़े में हमेशा अपने पिता का साथ देती थी। आरोपी महिला को यह पसंद नही था और उसने एक दिन मौका पाते ही अपनी बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: उद्घाटन समारोह में चोरों ने उड़ाया हंस राज हंस का मोबाइल, 3 नेताओं की भी जेब हुई खाली

यह दर्दनाक और हैरान कर देने वाली घटना है पश्चिमी बेंगलुरू की। यहां हाउसकीपिंग करनी वाली सुधा अपने पति  इरन्ना और बेटी के साथ रहती थी।पुलिस से अपनी   एक दिन उसने पति के साथ अपनी 3 साल की बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी पुलिस में दर्ज कराई। उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी बेटी के लिए बाहर से कुछ खरीदने गई थी, वापस आकर देखा तो वह घर पर नहीं थी।

 

यह भी पढ़ें: 20 साल पुराने मामले में अंबानी परिवार पर लगा 25 करोड़ रुपये का जुर्माना, अनिल अंबानी भी लिस्ट में

 

छानबीन करने पर बच्ची का शव एक निर्माणाधीन इमारत के पास मिला। पुलिस को  सुधा की बातों पर कुछ शक हुआ। सख्ती दिखाई पर सुधा ने अपना जुर्म कबूल लिया और बताया कि उसने की अपनी बेटी की हत्या की है। आराेपी महिला ने बताया कि हाल ही उसकी पति के साथ टीवी रिमोट कंट्रोल को लेकर  झगड़ा हुआ था। इस दौरान उसकी बेटी ने अपने पिता का ही पक्ष लिया जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पाई और एक निर्माणाधीन इमारत में ले जाकर मासूम का गला घोंट दिया।


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static