Monsoon Session:जब छाता लेकर सदन पहुंचे PM मोदी...लोग बोले-इसी सादगी पर तो हम फिदा हैं

punjabkesari.in Monday, Jul 19, 2021 - 12:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: संसद मानसून सत्र से पहलेे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदन परिसर में संबोधित किया। दिल्ली में आज सुबह से बारिश हो रही है। वहीं जब पीएम मोदी सदन परिसर में संबोधन करने पहुंचे तब बारिश हो रही थी। इस दौरान पीएम मोदी खुद हाथ में छाता लिए हुए मीडिया के सामने आए।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की हाथ में छाता लिए की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। यूजर्स फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं, इसे कहते हैं जमीन से जुड़ा हुआ प्रधानमंत्री।

PunjabKesari

वहीं कुछ लोग पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जिनके पीछे छाता लेकर सुरक्षाकर्मी खड़े हैं।

PunjabKesari

कुछ यूजर्स के अलावा भाजपा नेताओं ने भी पीएम मोदी की फोटो शेयर की और लिखा ये हैं असल प्रधानसेवक। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि इसी सादगी पर तो हम फिदा हैं।

PunjabKesari

सदन परिसर में संबधित करते हुए पीएम मोदी कहा कि संसद का मानसून सत्र सार्थक चर्चा के लिए समर्पित हो क्योंकि जनता कई मुद्दों पर जवाब चाहती है और इसके लिए सरकार पूरी तरह तैयार है।

PunjabKesari

संसद के मानसून सत्र के पहले दिन पत्रकारों से चर्चा में प्रधानमंत्री ने विपक्षी दलों से तीखे से तीखे सवाल पूछने को कहा लेकिन साथ ही आग्रह किया कि शांत वातावरण में वह सरकार को जवाब देने का मौका भी दें। उन्होंने टीका लगाने वालों को ‘‘बाहुबली'' करार दिया और कहा कि अब तक 40 करोड़ लोगों को कोरोना का टीका लग चुका है और आगे भी यह सिलसिला तेज गति से जारी रहेगा।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News