कमरा बंद कर चौकीदार ने चाकू से खुद का गला काटा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2017 - 01:16 PM (IST)

रतलाम: सोशल मीडिया पर कोई न कोई फोटो या वीडियो वायरल होती रहती है जिसे लेकर खूब चर्चा होती है। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें लायंस क्लब के चौकीदार ने क्लब पर स्थित दंत चिकित्सा कक्ष को अंदर से बंद कर चाकू से स्वयं का गला रेत लिया।  यह वीडियो रतलाम का बताया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार क्लब चौकीदार मोहन सिंह (45) क्लब परिसर में ही परिवार के साथ रहता था। सोमवार सुबह उसने क्लब में मौजूद कई लोगों से बातचीत की। इसके बाद पत्नी से कमरों की साफ-सफाई कहने का कहकर साफ सफाई करने चला गया। जहां मोहनसिंह ने दरवाजे की चिटकनी अंदर से लगाकर कुर्सी पर बैठकर धारदार छुरी से अपना गला काटना शुरू कर दिया। इस दौरान उसके हाथ से छुरी नीचे भी गिरी तो वापस उठाकर फिर गला रेतना शुरू कर दिया। तीन से चार मिनट बाद उसके गले की नस कट गई और खून बहने लगा। कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। 

काफी देर तक वह नहीं लौटा तो पत्नी देवकुवर उसे तलाश करने लगी।  क्लब परिसर के कई कमरों में देखने के बाद भी जब पति दिखाई नहीं दिया तो उसने सीसीटीवी कैमरे के कक्ष में जाकर ऑपरेटर से कहा कि जरा देख कर बताओ उनके पति किस कमरे में है. ऑपरेटर ने जब सीसीटीवी कैमरा चेक किए तो मोहनसिंह दंत चिकित्सा कक्ष में मरा पड़ा हुआ था। पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि चौकीदार गत तीन माह से डिप्रेशन में था जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News