19वीं मंजिल की बालकनी से Suicide करना चाहते थे क्रिकेटर शमी, दोस्त ने बताया चौंकाने वाला सच

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 12:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के एक दोस्त ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने खुलासा किया कि शमी को अपनी अब अलग हो चुकी पत्नी हसीन जहां के आरोपों का सामना करने के बाद किस कठिन समय से जूझना पड़ा।
 
एक रिपोर्ट में तेज गेंदबाज के दोस्त की पहचान उमेश कुमार के रूप में की गई है। उमेश ने एक पॉडकास्ट पर खुलासा किया कि हसीन जहां ने क्रिकेटर पर मैच फिक्सिंग के लिए पाकिस्तानी महिला से पैसे लेने का आरोप लगाया था जिसके बाद शमी पर क्या गुजरी थी?

उमेश ने पॉडकास्ट पर कहा, वह मेरे साथ मेरे घर में रहते थे। लेकिन जब पाकिस्तान के साथ मैच फिक्सिंग के आरोप सामने आए और तो वह टूट गए। उन्होंने कहा कि मैं सब कुछ बर्दाश्त कर सकता हूं, लेकिन अपने देश के साथ विश्वासघात करने के आरोपों को बर्दाश्त नहीं कर सकता।’ उस बीच भी यह खबर आई थी कि वह उस रात अपनी जान देना चाहते थे।

 उमेश कुमार ने बताया, ‘उस दिन सुबह करीब 4 बजे मैं पानी पीने के लिए उठा। मैं किचन की तरफ जा रहा था, तभी मैंने देखा कि वह ड्राइंग रूम की बालकनी में खड़े थे। यह 19वीं मंजिल थी, जहां हम रह रहे थे। मैं समझ गया कि क्या हो रहा है, क्या चल रहा है। तो वह रात… जो है… मुझे लगता है कि इसके जीवन की सबसे कयामत की रात कह लीजिए। मुझे लगता है कि शमी के करियर की वह सबसे लंबी रात थी।’

 उन्होंने कहा, बाद में, एक दिन जब हम बात कर रहे थे, उनके फोन पर एक संदेश आया कि उन्हें मामले की जांच कर रही समिति से क्लीन चिट मिल गई है। वह शायद उस दिन उससे भी ज्यादा खुश था जितना कि अगर वह विश्व कप जीतता तो होता। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News