नशे में धुत्त रईसजादी ने कार से तीन युवको को उड़ाया, पुलिस से की बदसलूकी

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 01:15 PM (IST)

नई दिल्ली(नवोदय टाइम्स): शराब का नशा इस कदर हावी था कि उसे न पुलिस दिखी न ही पब्लिक। इसी नशे में एक रईसजादी युवती ने बीती रात सड़क पर कार का टायर बदल रहे मैकेनिक और वहां पर खड़े दो दोस्तों को उड़ा दिया। टक्कर मारने के बार जब कार रुक गई तो अपनी गलती मानने की जगह कार में सवार रईसजादी ने मौजूद लोगों से उलझी और मौके पर पहुंची पुलिस ने सरेआम अभद्रता की। ये वाक्या बीती रात लाजपत नगर में हुआ। बताया जाता है कि ये रईसजादी लाजपत नगर स्थित एक बड़े कारोबारी की बेटी है। हादसे में मैकेनिक की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा घायल हुए दोनों युवकों का एम्स में उपचार चल रहा है जहां उनकी हालत गंभीर है। 

मोहम्मद आफाक के रुप में हुई है मृतक की पहचान
मृतक की पहचान मोहम्मद आफाक (24) के रूप में हुई है। वह मैकेनिक का काम करता था। जबकि घायलों की पहचान नीतिश और गौरव के रूप में हुई है। हादसे के समय लग्जरी क्रूज कार को लाजपत नगर के एक बड़े कारोबारी की बेटी चला रही थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस से भी आरोपी युवती उलझ पड़ी और बहसबाजी के बाद अपनी दोस्त के साथ मौके से फरार हो गई। हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी युवती अनन्या खुराना (21)को गिरफ्तार कर लिया। 

ब्लड सैंपल को जांच के लिए भेजा गया
वहीं चश्मदीदों का कहना है कि घटना के वक्त वह शराब के नशे में थी। जबकि पुलिस को कहना है कि उसके ब्लड सैंपल को जांच के लिए भेज दिया गया है। जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही पता चलेगा कि उसने शराब पी रखी थी या नहीं। पुलिस अधिकारी के मुताबिक शनिवार देर रात 1.40 बजे रिंग रोड के लाजपत नगर के पास हादसे की सूचना मिली थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि घटना स्थल पर तीन युवक सड़क किनारे पड़े हैं। इसमें एक की मौत हो चुकी थी। तीनों को उपचार के लिए एम्स में भेजा गया है,जहां पर डॉक्टरों ने मोहम्मद आफाक को मृत घोषित कर दिया। नीतिश और गौरव घायल थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News