''विपक्ष के दुष्प्रचार से बढ़ रही है मोदी की लोकप्रियता''

Thursday, Apr 07, 2016 - 07:03 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज कहा कि विपक्ष जितने जोर से दुष्प्रचार फैलाता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की लोकप्रियता में उतनी ही तेजी से उछाल आता है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने एक बयान में कहा कि विपक्ष के तमाम बेबुनियाद और भ्रामक दुष्प्रचार, आलोचनाओं और संसद को अवरुद्ध करके सरकार के विकास कार्यों को बाधित करने की नकारात्मक राजनीति के बावजूद मोदी सरकार ने पिछले 22 महीनों में हर क्षेत्र में शानदार और उत्कृष्ट काम करके दिखाया है। 
 
शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार के प्रगतिशील आर्थिक सुधारों, देश के आम नागरिकों के जीवन-स्तर को ऊंचा उठाने के लिए लाई गई अनूठी योजनाओं, प्राकृतिक संसाधनों का कुशल प्रबंधन और बुनियादी सुविधाओं को तेज गति से उन्नत करने के अनवरत प्रयासों का ही नतीजा है कि तमाम राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय एजेंसियों ने भारत की अर्थव्यवस्था और प्रशासनिक सुधारों को पॉजिटिव रेटिंग दी है। 
 
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता में भी पिछले 22 महीनों में काफी उछाल आया है। तमाम सर्वे इस बात की पुष्टि करते हैं कि विपक्षी पार्टियों के कोई भी स्वयंभू लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री की लोकप्रियता के इर्द-गिर्द भी दिखाई नहीं देते। ईटी और टीएनएस के सर्वे इस बात पर मुहर लगाते हैं कि मोदी देश की जनता के दिलों पर आज भी छाए हुए हैं। 
 
उन्होंने कहा कि विपक्ष जितने जोर से दुष्प्रचार फैलाता है प्रधानमंत्री और उनकी सरकार की लोकप्रियता में उतनी ही तेजी से उछाल आता है। शर्मा ने कहा कि तमाम सर्वेक्षणों में पीएम मोदी की बढ़ती लोकप्रियता कांग्रेस एंड कंपनी और विपक्ष के स्वयंभू नेताओं के मुंह पर जोर का तमाचा है। वास्तविकता यह है कि इन लोगों पर से जनता का भरोसा पूरी तरह से उठ गया है और जनता से किसी भी तरह का संपर्क कांग्रेस एंड कंपनी को नहीं है। ये लोग जितनी जल्दी ये बातें समझ जाएं, उतना ही इनके लिए बेहतर होगा वरना वह दिन दूर नहीं जब कांग्रेस एंड कंपनी पूरी तरह से अप्रासंगिक रह जाएगी। 
Advertising