आडवाणी के ब्लॉग पर बोले मोदी, सही अर्थों में बताया बीजेपी का मतलब

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2019 - 12:11 AM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पार्टी के स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संस्थापक सदस्य, वयोवृद्ध नेता एवं पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवानी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि आडवाणी ने अपने संदेश में भाजपा की मूल भावना व्यक्त की है।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पार्टी के स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संस्थापक सदस्य, वयोवृद्ध नेता एवं पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवानी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि आडवाणी ने अपने संदेश में भाजपा की मूल भावना व्यक्त की है।

PunjabKesari
पीएम मोदी ने लिखा, “आडवाणी जी पर मुझे गर्व है। उन्होंने पार्टी को मजबूत किया उस पर भी हम गर्व करते हैं। लालकृष्ण आडवाणी एक महान वयक्ति हैं। गौरतलब है कि गुरुवार को आडवाणी ने अपने ब्लॉग में लिखा कि बीजेपी में “नेशन फर्स्ट, पार्टी नेक्स्ट, सेल्फ लास्ट” यानी कि भाजपा में देश पहले, फिर पार्टी और बाद में मैं हूं।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि आडवाणी ने भाजपा के स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर अपने संदेश में कहा कि विविधता एवं वैचारिक अभिव्यक्ति की आजादी भारतीय लोकतंत्र का मूल आधार है और पार्टी ने कभी भी अपने राजनीतिक प्रतिद्वन्द्वियों को ‘शत्रु’ या ‘राष्ट्रविरोधी’ नहीं माना। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News