मोदी पर फिर शत्रु ‘वार’, आडवाणी की उपेक्षा को बताया ‘शर्मनाक’

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 09:58 PM (IST)

पटनाः अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघन सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पार्टी के वरिष्ठ नेता एल के अडवाणी के साथ ‘‘दर्दनाक’’ और ‘‘शर्मनाक’’ तरीके से पेश आने का आरोप लगाया है। सिन्हा पटना साहिब से भाजपा के मौजूदा सांसद है लेकिन पार्टी ने उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया है।

सिन्हा ने शनिवार को सिलसिलेवार ट्वीट में दावा किया कि  गांधीनगर के मौजूदा सांसद अडवाणी को टिकट ना देकर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को टिकट देने का भाजपा का फैसला ‘‘कई लोगों को रास नहीं आया।’’ उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ सर जी... चिंताजनक, दर्दनाक और कई लोगों के अनुसार शर्मनाक भी... जो आपके लोगों ने किया वह अपेक्षित एवं प्रतीक्षित था...सबसे सम्मानित दोस्त, दार्शनिक, मार्गदर्शक, पिता तुल्य और पार्टी के परम नेता एल के आडवाणी को राजनीति से इस तरह गुप्त तरीके से निकालना...’’ अडवाणी (91) गृह मंत्री और उप प्रधानमंत्री के तौर पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं। वह एक से अधिक बार भाजपा के अध्यक्ष भी रहे।


सिन्हा ने कहा, ‘‘आडवाणी के स्थान पर उस व्यक्ति को लाना जो कि पार्टी का अध्यक्ष ही है... और जिसकी छवि या व्यक्तित्व का उनसे कोई मेल ही नहीं है।’’ बागी नेता ने दावा किया, ‘‘यह सोच समझकर और जानबूझकर किया गया है। आपने और आपके लोगों ने जो मेरे साथ किया वह फिर भी सहनीय था। मैं आपको आपकी ही भाषा में जवाब देने में सक्षम हूं। न्यूटन का तीसरा नियम याद है...हर क्रिया की समान एवं विपरीत प्रतिक्रिया होती है।’’      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News