इस रेस्तरां में मिलती है 'मोदी जी 56 इंच थाली', J&K के लोगों को मिल रहा खास ऑफर

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2019 - 02:09 PM (IST)

श्रीनगरः दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित एक रेस्तरां ने जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए एक खास थाली ऑफर कर रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के लोग इस सुपर साइज थाली पर 370 रुपए की छूट पा सकते हैं। इस थाली की खास बात यह है कि इसमें लगभग सभी राज्यों के खाने का स्वाद चखने को मिलता है। जम्मू-कश्मीर के लोग यहां अपना पहचान पत्र दिखाकर 'अनुच्छेद 370 थाली' पर पूरे 370 रुपए की विशेष छूट पा सकते हैं।

PunjabKesari

यहां शाकाहारी थाली की कीमत 2,370 रुपए और गैर शाकाहारी (नॉन वेज) थाली की कीमत 2,669 रुपए (कर रहित) है। जम्मू एवं कश्मीर के शाकाहारी मेनू में कश्मीरी पुलाव, खमीर की रोटी, नदरू की शमी, दम आलू और कहवा शामिल हैं।

PunjabKesari

वहीं नॉन-वेज में कश्मीरी पुलाव, खमीर की रोटी, नदरू की शमी, रोगन जोश और कहवा को शामिल किया गया है। बता दें कि आडरेर 2.1 नामक रेस्तरां अपने दिलचस्प व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध है। इससे पहले भी रेस्तरां ने कुछ अलग तरह की थाली सिस्टम शुरू किया था। यहां 'मोदी जी 56 इंच थाली' से लेकर 'बाहुबली पिक्चर' जैसी थाली भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी है। इथना ही नहीं आम चुनाव के दौरान इस रेस्तरां ने 'युनाइटेड इंडिया थाली' भी पेश की थी जिसका लोगों के बीच काफी क्रेज था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News