मैने आज तक मोदी जैसा एक्टर नहीं देखा : फारूक

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2019 - 11:41 AM (IST)

श्रीनगर : पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक अभिनेता हैं और मैंने कभी मोदी जैसा अभिनेता नहीं देखा है। गांदरबल कस्बे में नेशनल कान्फ्रें स समर्थकों की सभा को संबोधित करते हुए अब्दुल्ला ने मोदी पर चुभने वाला कटाक्ष किया। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी में देश को चलाने की क्षमता नहीं है। वह एक अभिनेता हैं। फारूक अब्दुल्ला श्रीनगर सीट से इस बार फिर लोकसभा उम्मीदवार हैं। 


अपनी पार्टी के लिए चुनाव मैदान तैयार करते हुए फारूक अब्दुल्ला ने मोदी सरकार को संविधान के अनुच्छेदों 370 और 35 ए को ‘छूकर दिखाने’ की चुनौती दी। इन अनुच्छेदों से राज्य को विशेष राज्य का दर्जा मिलता है। नेशनल कांफ्रेंस के समर्थकों को संबोधित करते हुए अब्दुल्ला ने कहा कि जिस समय वे अनुच्छेद 370 और 35 ए से छेड़छाड़ करेंगे, भारत के साथ जम्मू एवं कश्मीर का विलय समाप्त हो जाएगा।


उन्होंने यह भी कहा कि अगर ये अनुच्छेद अस्थायी हैं, तो जम्मू-कश्मीर और भारत का विलय भी अस्थायी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए अब्दुल्ला ने कहा कि मोदी ही एकमात्र व्यक्ति नहीं हैं जो देश चला सकते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अमित शाह और अरुण जेटली ने कहा है कि वे अनुच्छेद 35ए और 370 समाप्त कर देंगे, उन्हें ऐसा करने दीजिए। हम देखेंगे कि वे ऐसा कैसे करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News