मोदी सरकार मुसलमान और पाक विरोधी, नहीं चाहती शांति : इमरान खान

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 04:03 PM (IST)

इंटरनैशलन डेस्कः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) और उनके नेताओं पर निशाना साधते हुए उन्होंने वॉशिंगटन पोस्ट को दिए एक इंटरव्यू में बीजेपी को मुसलमान विरोधी और पाकिस्तान विरोधी कहा है। बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भारत की सत्ताधारी पार्टी का रवैया मुस्लिम और पाकिस्तान विरोधी है। भारत सरकार ने मेरी तरफ से की गई शांति की हर कोशिश को नाकाम कर दिया" इमरान खान के मुताबिक भारत की सरकार इसलिए ऐसा कर रही है क्योंकि वहां आने वालों महीनों में चुनाव होने वाले हैं।
PunjabKesari
बता दें कि जुलाई में चुनाव जीतने के बाद अपने पहले संबोधन में इमरान ने कहा था कि भारत एक कदम आगे बढ़ेगा तो हम दो कदम चलेंगे। हाल ही में पाक ने भारत को सार्क समिट में शामिल होने का न्योता दिया था। इस पर सुषमा स्वराज ने कहा था कि बातचीत और आतंकवाद साथ-साथ नहीं हो सकते। मुंबई हमले के अपराधियों के सवाल पर इमरान ने कहा कि ये आतंकवाद से जुड़ा मसला था वो इसे सुलझाना चाहते हैं। इमरान खान ने ये भी कहा कि करतारपुर कॉरिडोर खोलने के बाद उन्हें उम्मीद है कि भारत और पाकिस्तान के बीच बातचीत का दौर एक बार फिर शुरू होगा।
PunjabKesari
ये पहला मौका नहीं है जब इमरान खान ने बीजेपी पर निशाना साधा हो। पिछले दिनों ट्वीट करते हुए इमरान खान प्रधानमंत्री पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था. 'शांति बहाली के लिए शांति वार्ता की शुरुआत की मेरी पहल पर भारत के अहंकारी और नकारात्मक जवाब से बेहद निराश हूं, हालांकि, मैं अपनी पूरी जिंदगी ऐसे छोटे लोगों से मिला हूं जो बड़े दफ्तरों पर ऊंचे ओहदे पर बैठे हैं, लेकिन उनके पास आगे तक देख सकने के लिए दूरदर्शी सोच का अभाव है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News