मोदी ने गिनाईं अपनी वो योजनाएं जिनमें धर्म जाति नहीं थे आधार

punjabkesari.in Sunday, Dec 22, 2019 - 09:27 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागरिकता संशोधन कानून को देश की संसद ने दलितों और शोषितों के उज्जवल भविष्य के लिए पारित किया है। सीएए को लेकर कुछ राजनीतिक पार्टियां अफवाहें फैला रही हैं। ये जनता को भ्रमित कर रही हैं और भावनाओं को भड़का रही हैं।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं भ्रम फैलाने वाले और झूठ बोलने वालों से पूछना चाहता हूं कि जब हमने दिल्ली के कॉलोनियों को नियमित किया, तो क्या किसी धर्म पूछा या किसी का धर्म पूछा या किसी की जाति पूछी या कोई सबूत मांगा? केंद्र सरकार की इस योजना का लाभ हिंदुओं मुसलमानों, सिखों और ईसाइयों सभी को मिला। हम देशवासियों के लगाव के साथ जीते हैं। इसलिए हमने बिना भेदभाव के सभी को सरकार की योजनाओं को लाभ दिया।

पीएम मोदी ने कहा कि जब हमने उज्जवला योजना के जरिए आठ करोड़ लोगों को गैस दी, तो क्या हमने उनका धर्म पूछा था? मैं इन राजनीतिक पार्टियां से पूछना चाहतू हूं कि क्यों आप देशवासियों से झूठ बोल रहे हो? हम हर गरीब परिवार को उज्जवला योजना का लाभ पहुंचाएंगे और कोई भी नहीं छूटेगा।

पूर्ववर्ती कांग्रेस और दिल्ली की वर्तमान आप सरकार पर दिल्ली की मूलभूत समस्याओं को नजरंदाज करने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि ‘पीएम उदय योजना' दिल्ली की कच्ची कालोनियों के 40 लाख से ज्यादा लोगों के जीवन में नया सवेरा लेकर आयी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News