भूकंप से दहला मिजोरम, मोदी-शाह ने सीएम जोरामथांगा को मदद का दिलाया भरोसा

punjabkesari.in Monday, Jun 22, 2020 - 12:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार सुबह मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरामथांगा से राज्य में आए भूकंप की स्थिति पर बातचीत कर जानकारी ली। उन्होंने केंद्र की तरफ से हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। 

PunjabKesari

मोदी ने सोमवार को ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री जोरामथांगा से बात की और उनसे राज्य में भूकंप की स्थिति पर जानकारी ली। मिजोरम को केंद्र की तरफ से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है। वहीं शाह ने भी फोन पर मिजोरम के मुख्यमंत्री से राज्य में भूकंप की स्थिति का जायजा लिया। 

PunjabKesari

गृहमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि जोरामथांगा जी से बात कर राज्य में भूकंप की स्थिति के बाद की समीक्षा की। मैंने केंद्र की तरफ से मुख्यमंत्री को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है। राज्य में सभी की सुरक्षा और कुशल क्षेम की प्रार्थना की है। 

PunjabKesari

बता दें कि मिजोरम में सोमवार सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। राज्य के चमफाई जिले में आज तड़के 4 बजकर 10 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप की तीव्रता 5.3 रही। हालांकि भूकंप से अभी किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। भूकंप का केंद्र चमफाई जिले में जमीन से 20 किलोमीटर नीचे रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News