दिव्यांग छात्रा दीया से मिलने के लिए मोदी और पेड्रो सांचेज ने रोका काफिला, मिले उपहार

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 01:35 PM (IST)

वडोदरा : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और स्पेन के प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज ने गुजरात के वडोदरा में सोमवार को दिव्यांग छात्रा दीया से मिलने के लिए अपना काफिला रुकवाया और नीचे उतरकर उससे मुलाकात की। मोदी और सांचेज आज गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरान दोनों ने टाटा एडवांस्ड सिस्टम्स लिमिटेड (टीएएसएल) के वडोदरा परिसर में सी-295 परिवहन विमान के विनिर्माण के लिए स्थापित परिसर का उद्घाटन किया। 

इससे पहले उन्होंने यहां रोड शो में खुली जीप में सवार होकर नागरिकों का अभिवादन स्वीकार किया। इसी दौरान उनकी नजर परिवार समेत दोनों प्रधानमंत्रियों की हस्तनिर्मित तस्वीरों को लेकर सड़क पर एक ओर खड़ी और इन दोनों गणमान्य लोगों के आगमन का बेसब्री से इंतजार कर रही एमएस यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली दिव्यांग छात्रा दीया गोसाई पर पड़ी और उन्होंने काफिला रोक दिया। दोनों महानुभाव अपनी खुली जीप से उतरकर इस दिव्यांग छात्रा से मिलने पहुंच गये। दीया ने दोनों प्रधानमंत्रियों को उनकी तस्वीरें उपहार में दी। 

PunjabKesariरोड शो के दौरान मोदी-मोदी के नारे लगाए गए। वडोदरा हवाईअड्डा सकिर्ल से टाटा की फैक्टरी तक सड़क पर दोनों ओर हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे। लोगों ने सी-295 विमान संबंधी बैनर लहराकर दोनों का अभिवादन किया। इसके बाद दोनों प्रधानमंत्री ने टाटा एडवांस्ड सिस्टम्स लिमिटेड (टीएएसएल) के वडोदरा परिसर में सी-295 परिवहन विमान के विनिर्माण के लिए स्थापित परिसर पहुंचकर उद्घाटन किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News