मोदी के बयान पर सुरजेवाला ने दिखाया आइना

punjabkesari.in Saturday, Oct 21, 2017 - 02:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधामंत्री मोदी ने 20 अक्टूबर को केदारनाथ में दर्शन पूजन के बाद कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि था कि अगर कांग्रेस की सरकार नहीं रोकती तो वो गुजरात के मुयमंत्री रहते हुए ही यहां विकास कार्य करा देते। पीएम के इस बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता ने एक बाद एक आधा दर्जन ट्वीट कर मोदी के बयान को झूठा बताया। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बाबा केदारनाथ के द्वार पर मोदीजी के अहंकार की इतनी प्रकाष्ठा। बाबा सेवा के अभिलाषी नहीं।हाँ, निस्वार्थ सेवा व्यर्थ नहीं जाती। 
इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक करके कुल सात ट्वीट कर कांग्रेस द्वारा केदारनाथ धाम में किए गए विकास कार्यो के बारें में बताया।

 


:- बाबा के दरबार में भी झूठ।मोदीजी यह बताना भूल गए की केंद्रीय कांग्रेस सरकार ने दिसंबर2013 में 8000करोड़ का पुनर्वास पैकेज दिया

 


:- झूठ पर झूठ। भूल गए कि जहाँ कांग्रेस ने 8000 करोड़ में से 2200 करोड़ मई 2014 से पहले उत्तराखंड सरकार को दिए,मोदीजी ने बाक़ी राशी नहीं दी।
 

:- मोदीजी यह भी भूल गए की कांग्रेस सरकार ने केदारनाथ जी मंदिर के इर्द-गिर्द 3 लेयर सुरक्षा दीवार बनाई ताकि भविष्य में बाढ़ को रोका जा सके।
 

:- मोदीजी भूल गए की बाबा के दर्शन हेतु आने वाले 4000 यात्रियों के लिए पड़ाव का इंतज़ाम,सड़कों व पैदल रास्ते का पुनर्निर्माण कांग्रेस ने किया
 


:- मोदीजी यह भी भूल गए की कांग्रेस सरकार ने केदारनाथ जी में मंदाकिनी व सरस्वती घाटों का पुनर्निर्माण तथा सभी मकानों का निर्माण भी कराया।
 


:- मोदीजी भूल गए की कांग्रेस ने केदारनाथजी मंदिर के पुजारियों के मकानों का निर्माण शुरू किया व घोड़े/खच्चर/ताँगावालों को आजीविका शुरू करवाई

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News