मीसा का PM मोदी पर तंज- भगवान से सवाल नहीं पूछते, सिर्फ धन्यवाद देते हैं

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2016 - 06:19 PM (IST)

पटनाः लालू प्रसाद यादव की बेटी और आरजेडी सांसद मीसा भारती ने डिजिटल ट्रांजेक्शन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ट्वीट कर पूछा- आखिर किसी भी एडल्ट लड़के या लड़की को यह बताने की क्याें जरूरत है कि उसने लॉन्जरी खरीदी या फिर जूते? दरअसल, मीसा भारती का इशारा इस तरफ था कि कैशलेस और डिजिटल ट्रांजैक्शंस पर फोकस करने से क्या प्राइवेसी के लिए खतरा खड़ा नहीं होगा? 

लड़कों से जुड़ा सवाल भी उठाया
मीसा ने ट्वीट में आगे लिखा, इसी तरह कोई लड़का ये क्यों बताए कि उसने तंबाकू खरीदी या शराब? मीसा ने एक खबर रि-ट्वीट की, जिसमें इस बारे में लिखा था कि जब सभी तरह के मॉनिटरी ट्रांजैक्शंस डिजिटल हो जाएंगे किस तरह से प्राइवेसी मेनटेन होगी। खबर में ये भी कहा गया कि पीएमओ ने डिमॉनेटाइजेशन से जुड़ी आरटीआई का जवाब देने से इंकार कर दिया है। इस पर मीसा ने पीएम माेदी पर तंज कसा, भगवान से सवाल नहीं पूछते, सिर्फ धन्यवाद देते हैं।

हनीमून मनाने हम कहां जा रहे हैं?
मीसा ने पूछा- एक शादीशुदा जोड़ा किसी को यह क्यों बताए कि वो हनीमून मनाने कहां जा रहा है? और इसके लिए क्या खरीदारी की है? मीसा ने पीएम से जानना चाहा है कि क्या अब अपनी मर्जी की खरीदारी करने का किसी को कोई अधिकार नहीं रह गया है? भारती ने लिखा- जिस चीज की सूचना हम किसी को नहीं देना चाहते हैं वो किसी को क्यों दें?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News