कोलकाता में नाबालिग की हत्या; विरोध कर रहे स्थानीय लोगों ने पुलिस के वाहनों में की तोड़फोड़

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 12:09 AM (IST)

कोलकाताः कोलकाता के तिलजला इलाके में एक व्यक्ति ने “एक तांत्रिक की सलाह पर” पड़ोस में रहने वाली सात साल की लड़की की कथित तौर हत्या कर दी। इस घटना के बाद सोमवार को स्थानीय लोगों ने सड़कों और रेल पटरियों पर विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले और एक कारखाने में काम करने वाले एक व्यक्ति (आरोपी) ने हत्या की बात कबूल कर ली है, उसे शहर की एक अदालत में पेश किया गया और नौ अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। 
PunjabKesari
पुलिस ने कहा कि कुस्तिया इलाके के श्रीधर रॉय रोड के पास रहने वाली लड़की रविवार सुबह से लापता थी और काफी तलाश के बाद इलाके के एक अपार्टमेंट के एक फ्लैट में पुलिसकर्मियों को उसका शव मिला। पुलिस ने बताया कि फ्लैट मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया और लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 
PunjabKesari
स्थानीय लोगों ने रविवार रात पुलिस पर लापता लड़की की तलाश में “देरी” का आरोप लगाते हुए तिलजला थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और अपराधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि तोड़फोड़ में शामिल होने के आरोप में एक महिला सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। 
PunjabKesari
हिरासत में लिए गए लोगों की रिहाई की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने सोमवार सुबह तिलजला इलाके की सड़कों पर जाम लगा दिया। दोपहर में, उन्होंने दक्षिण सियालदह खंड में प्रमुख ईएम बाईपास और रेलवे पटरियों को अवरुद्ध कर दिया, जिससे सड़क यातायात और ट्रेन सेवाएं बाधित हुईं। 

एक अधिकारी ने कहा कि तीन पुलिस वाहनों में तोड़फोड़ की गई, जबकि उनमें से एक को आग के हवाले कर दिया गया। जब सुरक्षा बलों का एक बड़ा दल स्थानीय लोगों को तितर-बितर करने पहुंचा तो उन्होंने पुलिसकर्मियों पर भी पथराव किया। पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम प्रदर्शनकारियों से बात कर रहे हैं और स्थिति पर नजर रखे हुए हैं।” 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News