मदरसे में नाबालिग लडक़े का कथित यौन उत्पीडऩ, शिक्षक गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Feb 05, 2018 - 11:36 AM (IST)

श्रीनगर : उत्तरी कश्मीर में मदरसे के एक टीचर को कथित तौर पर एक नाबालिग लडक़े के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना बारामूला  जिले के ख्रीरी इलाके की बताई जा रही है। पुलिस ने रविवार को कहा कि उन्हें 28 जनवरी को बारामूला जिले के करीरी कस्बे में स्थित एक स्थानीय मदरसे में पढऩे वाले एक छात्र की लिखित शिकायत मिली थीए जिसमें शिक्षक द्वारा यौन शोषण किए जाने की बात लिखी थी। छात्र के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।


 शिकायत में अपने पिता के साथ लडक़े ने ख्रीरी बारामूला के मदरसा दारुल-हुदा में पढ़ाने वाले मुफ्ती हिलाल अहमद गनी पर यौन उत्पीडऩ का गंभीर आरोप लगाया।
 शिक्षक बारामूला के नवपुरा इलाके का रहने वाला है। शिकायत के मुताबिकए गनी ने लडक़े को 20 दिसंबर को सुबह की नमाज के बाद अपने कमरे में बुलाया और उसका यौन उत्पीडऩ किया। उस समय मस्जिद में अन्य लडक़े भी थे लेकिन वे इससे अनजान थे और धार्मिक शिक्षा ग्रहण कर रहे थे। शिकायत के मुताबिक, गनी ने दरवाजा बंद कर लिया और लडक़े का उत्पीडऩ किया। 


पुलिस ने कहा कि इस मामले में मेडिकल जांच की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। इसके अलावा गवाहों के बयान भी दर्ज हो गए हैं और मामले की जांच की जा रही है। रिपोट्र्स के मुताबिकए मुफ्ती पहले तो फरार हो गया था और पुलिस की गिरफ्त से बचने में कामयाब रहा थाए लेकिन शनिवार को उसकी किस्मत दगा दे गई और आखिरकार वह पुलिस के शिकंजे में आ गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News