संसद में प्रधानमंत्री को सुनने आई मंत्रियों, भाजपा सांसदों की पत्नियां

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 09:50 PM (IST)

नई दिल्ली: लोकसभा में गुरुवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जवाब सुनने के लिए सरकार के कई मंत्रियों, भाजपा सांसदों की पत्नियों के साथ ही प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) विपिन रावत की पत्नी एवं पुत्री भी पहुंची। लोकसभा में विशेष दर्शक दीर्घा में प्रमुख रक्षा अध्यक्ष जनरल विपिन रावत की पत्नि मधुलिका रावत एवं पुत्री तारिणी रावत भी आई थी। 

PunjabKesari
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की पत्नी प्राची जावड़ेकर, धर्मेन्द्र प्रधान की पत्नी मृदुला प्रधान, प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री जितेन्द्र सिंह की पत्नी मंजू सिंह, जनरल (सेवानिवृत) वी के सिंह की पत्नी भारती सिंह, संजीव बाल्यान की पत्नी सुनिता बाल्यान भी विशेष दर्शक दीर्घ में मौजूद थी। निचले सदन में विशेष गैलरी में गजल गायिका पिनाज मसानी भी मौजूद थी। 

PunjabKesari
सदन में दर्शक दीर्घा से भाजपा सांसद निशिकांत दूबे की पत्नी अनामिका गौतम, प्रवेश साहिब सिंह वर्मा की पत्नी स्वाति सिंह, जगदंबिका पाल की पत्नि स्नेहलता पाल, कुंवर पुष्पेन्द्र सिंह की पत्नी दीपाली सिंह, सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल खान आदि ने भी प्रधानमंत्री के जवाब के दौरान कार्यवाही देखी।

PunjabKesari
लोकसभा में कुछ नेताओं की पत्नियों ने सामान्य दर्शक दीर्घा में जाकर भी कार्यवाही देखी। इनमें से कुछ नेताओं की पत्नियां राज्यसभा की दर्शक दीघा में भी मौजूद थी। राज्यसभा में दर्शक दीर्घा में भाजपा प्रवक्ता साइना एन सी भी मौजूद थी।
 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News