Maharashtra में भीषण सड़क हादसा: कसारा घाट पर खाई में गिरा दूध का टैंकर, 5 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 11:38 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में ठाणे जिले के कसारा घाट खंड में दूध के एक टैंकर के खाई में गिर जाने से उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार अपराह्न करीब तीन बजे तेज गति से आ रहा टैंकर लोहे के एक ‘बैरियर' से टकराकर 200 फुट गहरी खाई में जा गिरा। शाहपुर उपखंड पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) मिलिंद शिंदे ने बताया, ‘‘टैंकर चालक के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।'' पुलिस अधिकारी के मुताबिक पांचों मृतक और चार घायल मुंबई जाने के लिए टैंकर पर सवार हुए थे। उन्होंने बताया कि पांच वर्षीय बच्चे समेत सभी घायलों को उपचार के लिए गोटी के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
- बलात्कार की पुष्टि, फ्रैक्चर की कोई निशानी नहीं... कोलकाता रेप पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 9 अगस्त 2024 को एक पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर की हत्या के बाद देशभर में आक्रोश फैल गया है। इस डॉक्टर के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है, जिसने इस बर्बर अपराध के गंभीर पहलुओं को उजागर किया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, मृतक डॉक्टर के शरीर पर 14 से अधिक चोट के निशान मिले हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शरीर पर किसी भी प्रकार का फ्रैक्चर नहीं पाया गया है। रिपोर्ट में सिर, गाल, होंठ, नाक, जबड़ा, ठुड्डी, गर्दन, हाथ, कंधे, घुटने, टखने और प्राइवेट पार्ट्स पर चोट के निशान दर्ज किए गए हैं। बाहरी और आंतरिक जननांगों का वजन 151 ग्राम पाया गया। रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि शरीर के कई हिस्सों में खून के थक्के जमने के साथ फेफड़ों में रक्तस्राव देखा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News