IAS कपल के 3500 km दूर ट्रांसफर पर सोशल मीडिया पर छाए मीम्स...यूजर्स ने पूछा-'मैं यहां तू वहां, अपना कुत्ता है कहां?'

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 01:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अपने आधिकारिक पद का दुरुपयोग करने के मामले में केंद्र सरकार ने गुरुवार को आईएएस दंपति संजीव खिरवार और उनकी पत्नी अनु दुग्गा का ट्रांसफर किया था। संजीव खिरवार का लद्दाख तो वहीं अनु दुग्गा का अरुणाचल प्रदेश में ट्रांसफर किया गया है। दरअसल दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता घुमाने को लेकर दोनों IAS अधिकारी विवादों में आए थे। वहीं अब आईएएस दंपति को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स बन रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स सवाल पूछ रहे हैं कि अब उनका कुत्ता कहां जाएगा। ट्विटर पर #DogWalkingIAS, #IASOfficer ट्रेंड कर रहा है जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

PunjabKesari

कुछ यूजर्स ने फिल्म बागबान के गाने- मैं यहां, तू वहां...गाने के साथ मीम भी शेयर किए हैं। लोग पूछ रहे हैं कि  IAS दंपति के तबादले के बाद अब उनका कुत्ता कहां जाएगा लद्दाख या अरुणाचल? वहीं कई लोग पूछ रहे हैं अरे अब उनका कुत्ता कौन घुमाएगा। बता दें कि गुरुवार को गृह मंत्रालय ने एक आदेश में कहा कि एजीएमयूटी कैडर के 1994 बैच के आईएएस अधिकारी खिरवार को तत्काल प्रभाव से लद्दाख और उनकी पत्नी को अरुणाचल प्रदेश स्थानांतरित कर दिया गया है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, खिरवार और उनकी पत्नी द्वारा त्यागराज स्टेडियम में सुविधाओं का दुरुपयोग किए जाने से संबंधित खबरों पर गृह मंत्रालय ने दिल्ली के मुख्य सचिव से रिपोर्ट मांगी थी।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव ने शाम को तथ्यात्मक स्थिति पर गृह मंत्रालय को एक रिपोर्ट सौंपी, जिसके बाद मंत्रालय ने उनके तबादले का आदेश दिया। सूत्रों ने कहा कि रिपोर्ट के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। खिरवार वर्तमान में दिल्ली में प्रधान सचिव (राजस्व) के पद पर तैनात हैं। मीडिया में आई खबर में दावा किया गया था कि त्यागराज स्टेडियम को खेल गतिविधियों के लिए सामान्य समय से पहले बंद कर दिया जाता है ताकि खिरवार अपने कुत्ते को घुमा सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News