सरकार से मिले नोटिस के बाद महबूबा मुफ्ती ने खाली किया सरकारी आवास, छोटी बहन के घर हुईं शिफ्ट

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 03:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को श्रीनगर में उच्च सुरक्षा वाले गुपकार में फेयरव्यू आवास खाली कर दिया, उनकी पार्टी के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। प्रवक्ता ने बताया कि महबूबा श्रीनगर के बाहरी इलाके खिंबर में एक निजी आवास में स्थानांतरित हो गई हैं। जिस घर में मुफ्ती शिफ्ट हुई हैं वह उनकी छोटी बहन और बहनोई का है जो डॉक्टर हैं और वे दोनों देश से बाहर रहते हैं।

 

पीडीपी प्रवक्ता ने कहा, ‘‘महबूबा ने अपना गुपकार आवास खाली कर दिया।'' जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने पिछले महीने मुफ्ती को सरकारी आवास खाली करने के लिए कहा था सरकार के फेयरव्यू बंगले और नवंबर के अंत तक बाहर जाने की समय सीमा भी निर्धारित की। शुरुआत में उन्हें 15 नवंबर को खाली करने के लिए कहा गया था।

 

मुफ्ती का नया आवास फेयरव्यू निवास से 20 किमी से अधिक दूर है। फेयरव्यू बंगला मुफ्ती मोहम्मद सईद को दिसंबर 2005 में आवंटित किया गया था, जब उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय छोड़ दिया था। रविवार को अधिकारियों ने महबूबा और कई पूर्व विधायकों को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में अपने सरकारी क्वाटर्र खाली करने के लिए भी कहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News