राडर वाले बयान पर बोली महबूबा- हार के डर से बौखला गए हैं PM मोदी

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2019 - 06:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर दिये गये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिमाग में दूसरा कार्यकाल नहीं जीत पाने का डर मंडरा रहा है, जिसके कारण उसने अपनी ताकिर्क शक्ति खो दी है। 
PunjabKesari

महबूबा ने मोदी के बयान पर तंज कसा कि उन्होंने वायु सेना के अधिकारियों के सुझावों की अनदेखी की, जिसके कारण बालाकोट एयर स्ट्राइक विफल हो गया। यह सर्वविदित है कि बालाकोट एयर स्ट्राइक अपने लक्ष्य को साधन में असफल हो गया। क्या प्रधानमंत्री के खराब मौसम में एयर स्ट्राइक नहीं करने के वायु सेना के अधिकारियों के सुझाव की अनदेखी करने के कारण यह असफल हुआ? बादल से ढकने वाला तर्क बेहद लज्जाजनक है। इससे मुझे याद आता है कि राहुल गांधी को पप्पू कहकर क्यों हंसी उड़ाई जाती है? 

PunjabKesari
महबूबा ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मुझे बालाकोट एयर स्ट्राइक की सच्चाई पर सवाल उठाने के कारण तीखी आलोचनाएं झेलनी पड़ी लेकिन बादलों के मुद्दे पर प्रधानमंत्री को पाकिस्तानी मीडिया और पत्रकारों द्वारा ट्रोल किया जाना बेहत शर्मनाक है। भाजपा के दिमाग में दूसरा कार्यकाल नहीं जीत पाने का डर मंडरा रहा है, जिसके कारण उसने अपनी ताकिर्क शक्ति खो दी है। 

PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल को दिये गये साक्षात्कार में बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर कहा था कि मौसम अचानक खराब हो गया, बादल थे और बहुत बारिश हुई थी। हमारे मन में संदेह था कि क्या बादल के दौरान हम जा सकते हैं। समीक्षा के दौरान (बालाकोट योजना) विशेषज्ञों ने कहा कि यदि हम तारीख बदल दें, तो क्या होगा? मेरे मन में दो विषय थे, एक गोपनीयता थी और दूसरा, मैंने कहा कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो विज्ञान जानता हो। मैंने कहा कि इतने अधिक बादल हैं और बारिश हो ही है, तो इसका एक लाभ भी है। हम राडार से बच सकते हैं? सभी बड़े उलझन में थे कि क्या करें? अंतत: मैंने कहा कि बादल हैं ... चलो आगे बढ़ते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News