महबूबा मुफ्ती का बड़ा आरोप, कहा- मोदी सरकार करना चाहती है पूरे मुल्क के टुकड़े

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2020 - 04:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  पीडीपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि जब से भाजपा ने सरकार संभाली है,  तब से  वह  मुल्क़ के टुकड़े करने के सिवा कुछ नहीं कर रहे हैं। इसके साथ ही मुफ्ती ने यह भी कहा कि हमारे डीडीसी के चुनाव लड़ने के फैसले के बाद से जम्मू-कश्मीर में उत्पीड़न बढ़ गया है। 

 

यह भी पढ़ें: जम्मू का माहौल बिगाड़ने पाक ने अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर भेजा ड्रोन


मोदी सरकार मुझे निशाना बनाना चाहती है: महबूबा मुफ्ती 
महबूबा मुफ्ती ने रविवार को कहा कि  मोदी सरकार मुझे निशाना बनाना चाहते हैं। वे मेरी पार्टी को बैन करना चाहते हैं, क्योंकि मैं आवाज उठाती हूं। उन्होंने कहा कि जब से हमने DDC चुनाव में भाग लेने का फैसला किया, तब से जम्मू-कश्मीर में पिछले एक-डेढ़ साल से जो ज्यादतियां हो रही थीं उनको और बढ़ाया गया।  

 

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार पर भड़के राउत, बोले-  आतंकवादियों जैसा बर्ताव कर किसानों का ना करो अपमान


हमें प्रचार करने नहीं दिया जाता 
पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि पूरे मुल्क़ में इस वक़्त अंधा कानून चल रहा है, इनके पास सबसे बड़ा हथियार UAPA बन गया है। पीपल्स अलायंस ऑफ गुपकार डेक्लेरेशन के प्रत्याशियों को रोका जा रहा है और उन्हें प्रचार करने नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने भाजपा पर हमला जारी रखते हुए कहा कि वे मुस्लिमों को पाकिस्तानी, सरदारों को खालिस्तानी, ऐक्टिविस्ट्स को अर्बन नक्सल और छात्रों को टुकड़-टुकड़े गैंग और ऐंटी नैशनल बुलाते हैं। मुझे ये समझ नहीं आता है कि अगर हर कोई यहां आतंकवादी और देशद्रोही है तो फिर हिंदुस्तानी कौन है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News